Home देश स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2022 के वेस्ट जोन में MP बना टॉप स्टेट...

स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2022 के वेस्ट जोन में MP बना टॉप स्टेट CM चौहान ने प्रदेशवासियों दी बधाई

प्रधानमंत्री श्री मोदी के स्वच्छता के मंत्र को आत्मसात कर हमारा प्रदेश जन-सहभागिता से स्वच्छता के क्षेत्र में नित नए कीर्तिमान रच रहा है।

स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 22 के वेस्ट जोन में MP बना टॉप स्टेट CM चौहान ने दी बधाई
all fail foto

Bhopal:- स्वच्छ सर्वेक्षण ग्रामीण 2022 में वेस्ट जोन में मध्यप्रदेश को टॉप स्टेट बनने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएँ दी हैं। ओवर ऑल टॉप डिस्ट्रिक्ट में भोपाल को प्रथम और इंदौर को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ है। मध्यप्रदेश को सुजलाम 1.0 कैम्पेन में पहला और सुजलाम 2.0 कैम्पेन में चौथा स्थान प्राप्त हुआ है।

SP पटेल ने नवरात्रि व गरबा आयोजन समितियों की ली बैठक

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सब मिलकर स्वच्छ और सुंदर मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए संकल्पबद्ध हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रीय स्वच्छता अभियान के महायज्ञ में ग्रामीण भारत के निवासी अपना योगदान बढ़-चढ़ कर दे रहे हैं। स्वच्छता ही सुंदरता है। हम सभी के सम्मिलित प्रयासों से स्वच्छ, सुंदर और प्रदूषण रहित राष्ट्र बनेगा।

जावंगा में नीट, जेईई एवं स्पोकन इंग्लिश की कक्षाएं लग है रही निःशुल्क

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि स्वच्छ सर्वेक्षण में हमारे प्रदेश को प्राप्त यह गौरव प्रमाण है कि ग्रामीण क्षेत्रों में भी स्वच्छता को लेकर जागरूकता ही नहीं समर्पण भाव भी दृढ़ हुआ है। गाँवों की नई तस्वीर उभरी है। ग्रामीण स्वच्छता के क्षेत्र में पहला स्थान प्राप्त करने पर प्रदेश के नागरिकों के साथ ही जन-प्रतिनिधि एवं शासकीय अमला भी बधाई का पात्र है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द