Home छत्तीसगढ़ सविंदा पदों में भर्ती हेतु साक्षात्कार,लिखित एवं कौशल परीक्षा के लिए चयनित...

सविंदा पदों में भर्ती हेतु साक्षात्कार,लिखित एवं कौशल परीक्षा के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी

बलौदाबाजार-स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग द्वारा आज राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के तहत विभिन्न सविंदा पदों में के लिए जारी भर्ती प्रक्रिया के तहत साक्षात्कार,लिखित एवं कौशल परीक्षा के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी गयी है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया की चयनित अभ्यर्थियों की सूची जिले की वेबसाइट डब्ल्यू, डब्ल्यू डब्ल्यू डॉट बलौदाबाजार डॉट जीओवी डॉट इन मे अपलोड कर दी गई है।सम्बंधित अभ्यर्थी वेबसाइट से साक्षात्कार,लिखित कौशल परीक्षा की तिथि,स्थान एवं समय के संबंध में पृथक से जानकारी भी जिले के इसी वेबसाईट पर अपलोड कर दी गई है।

सीपीसीटी परीक्षा सर्टिफिकेट की वैधता अवधि 4 वर्ष से बढ़ाकर होगी अब 7 वर्ष

सभी शार्ट लिस्टेड अभ्यर्थियों को निर्देशित किया जाता है कि वे साक्षात्कार,कौशल एवं लिखित परीक्षा की निर्धारित तिथि एवं स्थान में दिये गए समय से 1 घण्टा पूर्व आवेदन में उल्लेखित समस्त दस्तावेजों-शैक्षणिक योग्यता,अनुभव प्रमाण पत्र, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीयन, संबंधित काउंसिल का पंजीयन एवं अन्य सभी दस्तावेजों की मूल प्रति तथा 1 सेट स्वप्रमाणित छाया प्रति ले कर आयें। आवेदन में दी गई जानकारी तथा प्रस्तुत शैक्षणिक अर्हता एवं अन्य दस्तावेज के सत्यापन के उपरांत ही साक्षात्कार,कौशल परीक्षा,लिखित परीक्षा में शामिल मिल होने की अनुमति रहेगी।

पीआईसी की बैठक में लिए गए अनेक निर्णय,टुल्लू पंप से पानी खींचने वालों की अब खैर नहीं

आवेदन में दी गई जानकारी और प्रस्तुत प्रमाण पत्रों में भिन्नता मिलती है तो उस अभ्यर्थी की उम्मीदवारी तत्काल समाप्त कर दी जावेगी। साक्षात्कार,लिखित परीक्षा,कौशल परीक्षा के पश्चात सविंदा पदों में तत्काल चयन सूची जारी की जावेगी एवं चयन सूची जारी करने के 3 दिवस के भीतर कार्यभार ग्रहण करना अनिवार्य होगा। निर्धारित तिथि में कार्यभार ग्रहण नहीं करने की स्थिति में प्रतीक्षा सूची के अभ्यर्थी को अवसर प्रदान किया जावेगा। इसके अतिरिक्त पृथक से डाक अथवा अन्य किसी भी माध्यम् से जानकारी नहीं दी जावेगी। साथ ही सभी अभ्यर्थी जिले के वेबसाईट का निरंतर अवलोकन करते रहें।

तिरुपति में गुम हुए बच्चे पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने लिया संज्ञान, दिए कार्रवाई के निर्देश

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »