शिक्षक फेडरेशन संघ द्वारा भूमि आबंटन की मांग की पालिकाध्यक्ष प्रकाश से

शिक्षक फेडरेशन संघ द्वारा भूमि आबंटन की मांग की पालिकाध्य्क्ष प्रकाश से

महासमुंद. छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन संघ के पदाधिकारियों ने नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर से मुलाकात कर संघ के भवन निर्माण के लिए भूमि आबंटन की मांग करते हुए एक ज्ञापन सौंपा है.इसी प्रकार गोलबाजार फुटकर व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने पालिका अध्यक्ष को एक मांग पत्र सौंपते हुए बाजार में जीर्णशीर्ण हो चुके मूत्रालय को सर्वसुविधायुक्त बनाने की मांग की है

मुरैना जिले में शराब सेवन से मृत मामले में कलेक्टर,एसपी. को हटाने के दिए निर्देश

संघ के जिलाध्यक्ष इश्वर चंद्राकर, बी. पी. मेश्राम, केतन साहू, राजेश कुमार सिंह सुश्री कावेरी वैष्णव, सिराज बक्श और मनीष मिश्रा बताया कि सहायक शिक्षकों के लिए शहर में एक भी भवन नहीं है. जबकि जिले भर के सैकड़ों की संख्या में सहायक शिक्षक संघ से जुड़े हुए हैं. समय-समय पर बहुत से कार्यशाला का आयोजन करते रहते हैं.पालिका अध्यक्ष चंद्राकर ने संघ को भरोसा दिलाया है कि जल्द ही भवन के लिए भूमि आबंटन के लिए जिला प्रशासन को पत्र भेजा जाएगा.

देश में कहीं भी आकाशवाणी का कोई भी केन्‍द्र बंद नहीं किया जा रहा है-प्रसार भारती

शिक्षक फेडरेशन संघ द्वारा भूमि आबंटन की मांग की पालिकाध्यक्ष प्रकाश से

युवा दिवस पर कुलदीप निगम विद्यालय नर्रा के छात्रों ने बनाया स्वर्णिम इतिहास

गोलबाजार फुटकर व्यापारी संघ के पदाधिकारियों ने पालिका अध्यक्ष को एक मांग पत्र सौंपते हुए बाजार में जीर्णशीर्ण हो चुके मूत्रालय को सर्वसुविधायुक्त बनाने की मांग की है. व्यापारियों ने बताया कि मूत्रालय बहुत ही पुरानी और जर्जर हो गई है. महिला और पुरुषों के लिए अलग से व्यवस्था की बात कही है.

किशनपुर हत्याकांड में फाॅरेंसिक एक्सपर्ट करेगी पुनः जांच, महिला आयोग के व्यय पर

इस पर पालिका अध्यक्ष चंद्राकर ने गोलबाजार में जल्द ही व्यवस्थित मूत्रालय का निर्माण किया जाएगा. पालिका अध्यक्ष ने लोक निर्माण विभाग को प्राकलन तैयार करने के निर्देश दिए हैं. इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष भरतलाल खत्री, सचिव गोपी पाटकर, छन्नूलाल साहू, मकसूद खान, नबी बक्श, छेदीलाल राठौर तथा गोलू मदनकार उपस्थित थे.

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com

WatsApp FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

TwitterDNS11502659

Facebookdailynewsservices