Home Uncategorized सुरक्षित भव फाउंडेशन ने रायपुर रेंज आईजी के करकमलो से प्राप्त किया...

सुरक्षित भव फाउंडेशन ने रायपुर रेंज आईजी के करकमलो से प्राप्त किया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सुरक्षित भव फाउंडेशन ने रायपुर रेंज आईजी के करकमलो से प्राप्त किया वर्ल्ड रिकॉर्ड

रायपुर-सुरक्षित भव फाउंडेशन संस्था ने वर्ल्ड रिकॉर्ड का एवार्ड रायपुर रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा के करकमलो द्वारा प्राप्त किया। यह वर्ल्ड रिकॉर्ड सुरक्षित भव फाउंडेशन संस्था द्वारा लगातार 2200 दिन यातायात के क्षेत्र में अपनी सेवाए देने व लोगो को यातायात नियमो के प्रति जागरूक करने के लिए प्राप्त किया है।

इस उपलक्ष्य में संस्था के चेयरमैन संदीप धुप्पड़ के साथ संस्था के सदस्य सरदार मनदीप सिंह, देवाशीष, दीपक मोर्यनी, सुरेश अग्रवाल, राजेश सरन सुरेन्द्र शर्मा, विश्वास अग्रवाल और हिमानी ठाकुर मौजूद रहे।इसके अलावा संस्था ने अपना प्रतीक चिन्ह व प्रोफाइल रायपुर रेंज के आईजी आनंद छाबड़ा को भेंट देकर उनको धन्यवाद ज्ञापित किया।

अमरकंटक में विभिन्न विकास कार्यों के लिए 49 करोड़ 98 लाख रूपये हुए स्वीकृत

सुरक्षित भव फाउंडेशन ने रायपुर रेंज आईजी के करकमलो से प्राप्त किया वर्ल्ड रिकॉर्ड

सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने लोगों को यातायात नियमों के प्रति करें जागरूक-गृहमंत्री

ज्ञात हो कि सुरक्षित भव फाउंडेशन का गठन आज से 08 वर्ष पूर्व शुरुवात की गई थी संगठन के रचनात्मक कार्यो को देखते हुए लोग स्वतस्फूर्त जुड़ते चले गए आज संथा में 150 से अधिक लोग जुड़े हुए है जिनके सहयोग से आज यह मुकाम पाया है उक्त सफलता सदस्यों के नि:स्वार्थ,मेहनत व् लोगो के सहयोग से यातायात के क्षेत्र में आयोजन किया जाता रहा है।

कुछ माह पूर्व संस्था द्वारा प्रोजेक्ट मिशन SOS लांच किया गया।जिसमें विभिन्न NGO एवम समाज सेवी संस्थाओं को आने वाले समस्यो को दूर करने का प्रयास किया गया इससे जुड़ने वाले सभी NGO को उनके अनुभव के प्रोजेक्ट, फंड रेसिंग, डॉक्यूमेंटेशन, गवर्नमेन्ट ग्रांट आदि को दिलवाने का प्रयत्न एवम अन्य सहायता प्रदान की ।कोरोना काल के वजह से जो अन्य NGO सम्मिलित नही हो पाए उनके लिए गूगल vidio-confrnes से meeting रखी गई थी। जिसमें प्रदेश के अनेक शहर के NGO ने हिस्सा लिया।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com