Home छत्तीसगढ़ राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ठ ने आश्रम में मनाया पूर्व मंत्री शर्मा...

राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ठ ने आश्रम में मनाया पूर्व मंत्री शर्मा का जन्मदिवस

माना आश्रम में स्वल्पाहार,फल व दैनन्दिनी के उपयोग की वस्तुएं बांटी गई

0
32
राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ठ ने आश्रम में मनाया पूर्व मंत्री शर्मा का जन्मदिवस

एमके शुक्ला-रायपुर- राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन के संरक्षक पूर्व केबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा ने अपना जन्मदिवस बड़े ही सादगी से कार्यकर्ताओ एवं आम जनता के साथ मनाया।

राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष सोनाली शर्मा ने बताया कि यह गर्व का विषय है कि पूर्व केबिनेट मंत्री एवं वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा सभी समाज को साथ लेकर चलने पर विश्वास रखते है जिसके कारण आम जनता में लोकप्रिय है। उन्ही के आशीर्वाद से महिला शाखा का गठन करने के उपरांत उनके स्वस्थ जीवन व् लम्बी उमर की कामना संगठन से जुड़े लोगों के द्वारा आज किया गया।

फॉर्चून नेत्रहीन उच्चतर माध्यमिक शाला में लुईस ब्रेल का मनाया जन्मदिवस

राष्ट्रीय विप्र फाउंडेशन महिला प्रकोष्ठ ने आश्रम में मनाया पूर्व मंत्री शर्मा का जन्मदिवसपाश्चात्य सभ्यता सुरसा बनकर हमारे संस्कारों को निगल रही है – आचार्य मोनू महाराज

वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा के जन्मदिवस के अवसर पर महिला शाखा द्वारा प्रथम कार्यक्रम माना आश्रम में कर उनके लंबी उम्र की कामना की गई इसके साथ ही आश्रम में स्वल्पाहार,फल वितरण कर दैनिक उपयोगिता की वस्तु वितरित की गई साथ ही यह भी बताया कि विप्र फाउण्डेशन महिला प्रकोष्ठ की पहली गतिविधी का आगाज वृधजनो की सेवा और आशीर्वाद प्राप्त करके किया गया।

इस अवसर पर मोनिका शर्मा,ममता शर्मा,चंद्रकीरण,आशा बावला,आशा चौबे,संध्या शर्मा,प्रेमाशर्मा ,राजलक्ष्मी,प्रतिभा शर्मा,निर्मला जोशी,ममता पुजारी,कृपा,रेणू,संगीता शर्मा,पूणम,श्रुति,शूभलता शर्मा,शोभा शर्मा उपास्थित थे।

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com