Home टेक्नोलॉजी उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की चित्तरंजन लोकोमोटिव वर्क्स ने

उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की चित्तरंजन लोकोमोटिव वर्क्स ने

यह उपलब्धि मात्र 283 कार्य दिवसों में हासिल की गई

उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की चित्तरंजन लोकोमोटिव वर्क्स ने

दिल्ली-चित्तरंजन लोकोमोटिव वर्क्स ने एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है रेलवे बोर्ड के 485 इंजनों के उत्पादन लक्ष्य के मुकाबले वित्त वर्ष 2021-22 में रिकॉर्ड 486 इंजनों का उत्पादन किया है।

एंटी माफिया अभियान के तहत अवैध मकान बुल्डोजर से हुआ ध्वस्त

रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष और सीईओ वीके त्रिपाठी, ने 31 मार्च 2022 को सीएलडब्ल्यू के महाप्रबंधक सतीश कुमार कश्यप की उपस्थिति में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए चित्तरंजन लोकोमोटिव वर्क्स से वित्त वर्ष 2021-22 के 486वें इंजन डब्ल्यूएजी-9 एचसी (33562) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और इसे राष्ट्र को समर्पित किया। यह उपलब्धि मात्र 283 कार्य दिवसों में हासिल की गई है। किसी भी वित्त वर्ष में सीएलडब्ल्यू द्वारा यह अब तक का लोको उत्पादन का सर्वश्रेष्ठ कार्य है।

36 गढ़ हॉकी अकादमी को “साई” ने दी मान्यता खेलों के विकास में बड़ी उपलब्धियां

उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की चित्तरंजन लोकोमोटिव वर्क्स ने

आल इंडिया हैंडबाल टीम में आठ खिलाड़ियों का चयन, संसदीय सचिव से मिले खिलाड़ी

अध्यक्ष और सीईओ वी.के. त्रिपाठी ने अपने संक्षिप्त संबोधन में उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए ‘‘टीम सीएलडब्ल्यू’’ को बधाई दी और आशा व्यक्त की कि सीएलडब्ल्यू आगामी वित्तीय वर्षों में कई मील के पत्थर हासिल करेगा। महाप्रबंधक एस.के.कश्यप, ने अपने संक्षिप्त भाषण में रिकॉर्ड को संभव बनाने के लिए कर्मचारियों, पर्यवेक्षकों और अधिकारियों को बधाई दी।

जशपुर का काजू अन्य राज्यों में विशेष पहचान बना रहा है, अपनी पौष्टिकता व् स्वाद का

रिकॉर्ड हासिल करने का श्रेय मुख्य रूप से टीम सीएलडब्ल्यू के कर्मचारियों और अधिकारियों द्वारा वित्त वर्ष 2021-22 में प्रति माह लगातार 40 से अधिक इंजनों का उत्पादन, बेहतर आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन, उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण को जाता है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द