Home छत्तीसगढ़ 93 वर्षीय जनक साहू ने कोरोना के जंग में की फतह हासिल...

93 वर्षीय जनक साहू ने कोरोना के जंग में की फतह हासिल स्वस्थ होकर लौटे घर

0
16
कोरोना-0306

गरियाबंद- जिले के 93 वर्षीय जनक साहू ने कोरोना के जंग में की फतह हासिल स्वस्थ होकर वापस लौटे अपने घर जिले में अबतक कोविड-19 के कुल 2316 धनात्मक प्रकरण पाये गये हैं जिनमें से 24 की मृत्यु व 1896 मरीज स्वस्थ हो गये हैं। जिसमें से जिले के डेडीकेटेड कोविड अस्पताल से 353 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट गए हैं।

जिले के फिंगेश्वर विकासखण्ड के 93 वर्षीय जनक साहू और उनके 62 वर्षीय बेटे सुबेलाल साहू  05 अक्टूबर को कोविड-19 धनात्मक पाये गये थे। जिन्हें तत्काल जिले के डेडीकेटेड कोविड अस्पताल में भर्ती कर 13 दिवस तक उपचार उपलब्ध कराया गया। वर्तमान में जनक साहू व सुबेलाल साहू दोनों स्वस्थ्य होकर घर चले गये हैं।

CG राज्य महिला आयोग ने दुर्ग जिले केे महिलाओं से संबंधित 55 मामले की सुनवाई

 

डेडीकेटेड कोविड अस्पताल में प्रभारी अधिकारी डॉ. जय पटेल, डॉ. नेमेश साहू व समस्त चिकित्सकीय टीम द्वारा बेहतर उपचार व प्रबंधन किया गया व सफाई कर्मियों का भी विशेष योगदान रहा। जनक साहू ने अस्पताल की व्यवस्था और उपचार की सरहाना की है।

डॉ.समन हबीब ने भारत की तीनों शीर्ष विज्ञान अकादमियों की फेलोशिप हासिल किया

 

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी एन.आर. नवरत्न इस संबंध में आम जनता से यही अपील है कि कोविड-19 के किसी भी प्रकार के लक्षण आने पर तत्काल जॉच करा कर उपचार प्राप्त करें जिससे कोविड के समुदाय में संक्रमण को रोका जा सके, साथ ही कोविड-19 की गंभीर अवस्था व मृत्यु में कमी लाया जा सके।

दो कोरोना संक्रमित महिलाओं का सुरक्षित प्रसव, एक ने बेटी तो दूसरी ने बेटे को दिया जन्म –

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com