Home छत्तीसगढ़ पुलिस अधीक्षक ने की कड़ी कार्यवाही एक आरक्षक को किया सेवा से...

पुलिस अधीक्षक ने की कड़ी कार्यवाही एक आरक्षक को किया सेवा से पृथक

महासमुंद-पुलिस अधीक्षक महासमुंद प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने आज विभागीय कार्यवाही करते हुए कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने वाले आरक्षक क्र0 705 यशवंत ध्रुव को उसके लगातार अनधिकृत रूप से गैरहाजिर रहकर अनुशासनहीन आचरण के कारण सेवा से पृथक करने का आदेश पारित किया ।

6 एवं 7 मार्च को जिला के 135 वर-वधु अग्नि को साक्षी मान लेगे फेरे सात

आरक्षक यशवंत ध्रुव को कर्तव्य से गैरहाजिर रहने पर उसकी गैरहाजिर अवधि 18 बार को एल आर-24 के तहत निराकरण किया गया है तथा आरक्षक की 03 प्राथमिक जांच लंबित है व आरक्षक दिनांक 08.11.2020 से लगातार अपने कर्तव्य से गैरहाजिर है जिसके कारण पुलिस अधीक्षक ने कड़ी विभागीय कार्यवाही करते हुए आज दिनांक 04.03.2021 को आरक्षक 705 यशवंत ध्रुव को सेवा से पृथक करने का अंतिम आदेश जारी कर दिया है ।

म्युनिसिपल परफॉर्मेंस इंडेक्स में छत्तीसगढ़ के 2 शहरों का उत्कृष्ट प्रदर्शन

आने वाला वक्त ईमानदार राजनीति का, वर्तमान चुनाव ने किया साबित -AAP

एसडीएम ने ली पटवारी और आर.आई की बैठक

महासमुन्द-अनुविभागीय अधिकारी राजस्व सुनील कुमार चन्द्रवंशी ने अपने कार्यालय सभाकक्ष में पटवारी एवं आर.आई. की बैठक ली। उन्होंने भू-बंटन, वनाधिकार, पट्टा वितरण, भू-राजस्व की वसूली आदि के संबंध में समीक्षा की। एसडीएम सुनील कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि पटवारी अपने हल्का क्षेत्र में अतिक्रमण एवं सरकारी कार्याें की अलग से रिपोर्ट बनाकर साप्ताहिक लक्ष्य निर्धारित कर आमजन को उसका फायदा पहुचाएं।

दो शातिर बाइक चोरों को पकड़ने में पायी सफलता, परपा पुलिस ने चंद घंटो में

उन्होंने कहा कि आम जनता को अपने जायज काम के लिए तहसील कार्यालय के बार-बार चक्कर न लगाना पड़े यह सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि आम जनता से जुड़ें मुद्दों और समस्याओं का निराकरण तत्परता से करें। शासकीय भूमि पर अवैध कब्जों को तत्काल हटानें की कार्यवाही की जाए। सीमांकन, विवादित-अविवादित नामांतरण, बंटवारा, वसूली, प्राकृतिक आपदा में सहायता राशि पर समय-सीमा में कार्यवाही करें।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/