Home क्राइम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की कत्ल की गुत्थी सुलझी,आरोपी पुलिस की गिरफ्त...

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की कत्ल की गुत्थी सुलझी,आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की कत्ल की गुत्थी सुलझी,आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

महासमुंद- चौकी बलौदा थाना सरायपाली पुलिस द्वारा फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी की कत्ल की गुत्थी सुलझाने में सफलता मिली है। हत्या का फरार आरोपी 7 दिन के भीतर गिरफ्तार हुआ। बताया जाता है कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद उड़ीसा के एक ढाबा में काम कर रहा था ।

मामले का विवरण इस तरह से है

23 जनवरी को सूचक रंजन कुमार मुदूली पिता स्वर्गीय रविंद्र (31) निवासी तोरा थाना बरगढ़ जिला बरगढ़ उड़ीसा वर्तमान निवासी बेलस्टार कंपनी माइक्रो फाइनेंस शाखा सराईपाली द्वारा गुम इंसान दर्ज करवाया कि उसका आफिस का कर्मचारी शमशीर अली पिता सैयद अली (32) वर्ष निवासी बसना 23 जनवरी से लापता हो गया है तथा मोबाइल से संपर्क नहीं हो पा रहा है इसलिए चौकी बलौदा थाना सराईपाली में गुम इंसान कायम कर जांच में लिया गया ।

कोरापुट में रविवार की देर रात हुए सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत

जांच के दौरान शमशीर अली का लाश ग्राम कसडोल के पास स्तिथ जंगल के नर्सरी के पास में मृत अवस्था में पाया गया जिस पर मर्ग कायम कर जांच में लिया गया । जांच के दौरान पाया गया कि गजाधर साहू पिता प्रहलाद साहू पैसा की वसूली के नाम पर शमशीर अली पर धारदार हथियार से वार कर एवं पत्थर से मारकर हत्या कर दिया ।

हत्या करने के बाद वह फरार हो गया जिस पर धारा 302 भादवि का अपराध पंजी कर पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के निर्देशन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुलकर एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस विकास पाटले के मार्गदर्शन पर पुलिस द्वारा अलग अलग टीम बनाकर फरार आरोपी का तलाश किया जा रहा था ।

अंतर्राष्ट्रीय वन्य-जीव तस्कर मनीवन्नम मुरुगेशन के प्रत्यर्पण का प्रस्ताव मिला

जिसे मुखबिर की निशानदेही पर घटना से सात दिवस के भीतर

सीमावर्ती क्षेत्र उड़ीसा में दबिश देकर घेराबंदी का पूछताछ के दौरान अपराधी द्वारा

अपराध घटित करना स्वीकार करने से हिरासत में लिया गया ।

उक्त कारवाही में थाना प्रभारी वीणा यादव चौकी प्रभारी बलौदा

जितेंद्र कुमार विजयवार एवं थाना सरायपाली बलौदा स्टाफ का योगदान रहा ।

हमसे जुड़े :-https://dailynewsservices.com/