Home छत्तीसगढ़ पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत,नई राजनीति की शुरूवात-जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र

पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत,नई राजनीति की शुरूवात-जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र

आम आदमी पार्टी की विकास की राजनीति की जीत है Aam Aadmi Party's development politics is a victory

पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत,नई राजनीति की शुरूवात-जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र

महासमुंद-“आप” के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र चन्द्राकर ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि आम आदमी पार्टी ने पंजाब चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल किया है,यह आम आदमी पार्टी Aam Aadmi Party की विकास की राजनीति की जीत है।बिजली,पानी,सडक,भष्ट्राचार के मुद्देे पर लडा गया यह चुनाव आगामी समय में देश की राजनीति की दिशा तय करेंगी।केजरीवाल का दिल्ली मॉडल की चर्चा आज पुरे देश में हो रहा है।

कार्यकर्ताओं ने इस जीत की खुशी का इजहार महासमुन्द के विभिन्न चौक में फटाखे फोडे व् जनता को मिठाई बांटी किया,विभिन्न गांव से आए हुए कार्यकर्ताओं ने बाईक से रैली निकाला और नारे बाजी करते हुए शहर का भ्रमण किया।तत्पश्चात यह रैली जिला कार्यालय में सभा के रूप में समाप्त हुई।

36गढ़ में मजबूत व् ईमानदार सरकार देने के लिए आम आदमी पार्टी तैयारी में जुटी

पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत,नई राजनीति की शुरूवात-जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र

पुलिस क्राइम ब्रांच का नकली अधिकारी बनकर लूटपाट के मामले में एक गिरफ्तार

सभा को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र चन्द्राकर ने कहा-पंजाब चुनाव में आम आदमी पार्टी Aam Aadmi Party की यह जीत भविष्य में होने वाले चुनाव की दिशा तय करेंगी,जनता यह जान चुकी है भाजपा कांग्रेस जैसी पार्टीया सिर्फ लोगो को चुनावी वादे के नाम में ठगने का काम बस कर रही है।छ.ग. में भी उन्होने परिर्वतन का मन बना लिया है,सारे कार्यकर्ता आज से ही अगले चुनाव के लिए कमर कस लेवें।

जिला के चारो विधानसभा खल्लारी,महासमुन्द,सरायपाली,बसना के कार्यकर्ताओं ने अलग अलग शहरो,गांवो,कस्बो में जीत का जश्न मनाया,सरायपाली में ईश्वर भारद्वाज एवं आशिक हूसैन,खल्लारी में संतोष चन्द्राकर एवं शकील खान,बसना में जयप्रकाश मिरी एवं गोपाल वैष्णव,के नेतृत्व में पार्टी की जीत की रैली निकाली गई।

महासमुन्द में अभिषेक जैन,संजय यादव,कादिर चौहान,मधु यादव,अगेश्वर यादव,श्रवण ध्रुव,खेलावन साहू,बी.डी.वर्मा,भीखम साहू,पुनाराम निषाद,शशी गिरी,सोमनाथ पटेल,ललित साहू,सतिश गोतमारे,हेमलाल साहू,रामलाल ध्रुव,होरीलाल यादव,भूषण सिन्हा,जागेश्वर यादव,मीनाक्षी ठाकुर,नरेन्द्र साहू,आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द