Home छत्तीसगढ़ बयान-बाजी नहीं बल्कि शहर विकास करना है हमारा उद्देश्य-राजस्व सभापति घोष

बयान-बाजी नहीं बल्कि शहर विकास करना है हमारा उद्देश्य-राजस्व सभापति घोष

दोषपूर्ण नीतियों के चलते भटकने को मजबूर वाले बयान सिरे से खारिज करते हुए कहा

महासमुंद- फुटपाथ से ठेला गुमटियों को व्यवस्थापन के तहत बहुत ही जल्द दुकानों का आबंटन टाउन हॉल के सामने कर दिया जाएगा। जिला प्रशासन से जैसे ही निर्माण कार्य की स्वीकृति मिलते ही क्रमशः अनुसार आबंटन कर दी जाएगी। कुछ लोग राजनीतिक हित साधने की कोशिश कर रहे हैं। शहर विकास के लिए नेता प्रतिपक्ष को जनता ने 5 साल का मौका दिया था लेकिन खुद तो कुछ कर नहीं पाए। बयान-बाजी नहीं बल्कि शहर विकास करना है हमारा उद्देश्य है,उक्त बातें नगर पालिका के राजस्व सभापति संदीप घोष ने कही है।

जागी आँखों का सपना,गुगल और आम आदमी, मेहमान नवाजी:-महेश राजा

बयान-बाजी नहीं बल्कि शहर विकास करना है हमारा उद्देश्य-राजस्व सभापति घोष

नगर पालिका परिषद राजस्व विभाग के सभापति संदीप घोष ने नेता प्रतिपक्ष राशि महिलांग की पालिका की दोषपूर्ण नीतियों के चलते भटकने को मजबूर वाले बयान सिरे से खारिज करते हुए कहा कि, वर्तमान नगर पालिका परिषद दूरगामी परिणाम को देखते हुए योजनाओं को अमलीजामा पहनाने की दिशा पर काम किया जा रहा है। टाउन हॉल के सामने दुकान आबंटन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। जिसको लेकर चार दिन पूर्व कलेक्टर से मिलकर वस्तु स्थिति से अवगत कराया गया है। बहुत जल्द ही निर्माण कार्य की स्वीकृति मिल जाएगी। इसके बाद आबंटन कर दिया जाएगा।

तहसील कार्यालय परिसर में स्तिथ दो स्टाम्प वेन्डरों के लाईसेंस निलंबित

सभापति  घोष ने कहा कि, नेता प्रतिपक्ष गरीब फुटपाथ व्यवसायियों के हितैषी होते तो शहर विकास में अपना योगदान दे नेता प्रतिपक्ष ना भुले कि, इसी शहर की जनता ने बड़ी उम्मीद और विश्वास के साथ शहर विकास की चाबी उनके हाथों में सौंपी थी लेकिन जनता के हिस्से में सिर्फ निराश मिली, और विकास के नाम पर शहर का विनाश ही हुआ है जो किसी से छीपी नहीं है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »