Home छत्तीसगढ़ बेलाहीडबरी नाला स्टाप डेम व् 7 स्कूलों में अहाता व् बनेगे अतिरिक्त...

बेलाहीडबरी नाला स्टाप डेम व् 7 स्कूलों में अहाता व् बनेगे अतिरिक्त कक्ष

संसदीय सचिव का ग्रामीणों ने जताया आभार

बेलाहीडबरी नाला स्टाप डेम व् 7 स्कूलों में अहाता व् बनेगे अतिरिक्त कक्ष

महासमुंद। 45.62 लाख की लागत से ग्राम खट्टी के बेलाहीडबरी नाला पर स्टाप डेम का निर्माण कराया जाएगा। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से इसके लिए मंजूरी मिली है। स्टाप डेम के लिए राशि स्वीकृत होने पर क्षेत्र के किसानों ने संसदीय सचिव का स्वागत करते हुए आभार जताया है।

खट्टी के मोहम्मद रहीम, रेवाराम साहू, गोवर्धन यादव, मन्नूलाल साहू, नकुल मेहरा, तुकाराम ध्रुव, रूपलाल साहू, रामशरण पटेल, रामचंद साहू आदि संसदीय सचिव निवास पहुंचकर संसदीय सचिव से मुलाकात की। उन्होंने बेलाहीडबरी नाला पर स्टाप डेम निर्माण के लिए राशि स्वीकृत कराने पर संसदीय सचिव को बुके भेंटकर स्वागत करते हुए आभार जताया।

उन्होंने बताया कि बेलाहीडबरी नाला पर स्टाप डेम के लिए ग्रामीण लंबे समय से मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना है कि स्टाप डेम निर्माण होने से कई एकड़ जमीन में सिंचाई हो सकेगी। संसदीय सचिव विनोद चंद्राकर ने कहा कि शासन द्वारा ग्रामीणों को लाभान्वित कराने के लिए कई योजनाएं संचालित कर विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

मिर्ची बोरा के नीचे से निकला 64 लाख का गांजा MP के दो तस्कर किए गए गिरफ्तार

बेलाहीडबरी नाला स्टाप डेम व् 7 स्कूलों में अहाता व् बनेगे अतिरिक्त कक्ष

सात सरकारी स्कूलों में अहाता निर्माण व् बनेगे अतिरिक्त कक्ष

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास से विधानसभा क्षेत्र के गांवों के स्कूलों में आहाता निर्माण अतिरिक्त कक्ष के लिए स्वीकृति मिली है।

VC के जरिए CM बघेल ने चिटफंड कंपनियों के निवेशकों को लौटाई राशि

मिली जानकारी के अनुसार संसदीय सचिव के प्रयास से पांच-पांच लाख रूपए की लागत से ग्राम मानपुर के प्राथमिक स्कूल , रामसागर पारा भावा के प्राथमिक स्कूल, ग्राम केशवा के प्राथमिक स्कूल में , ग्राम कोसरंगी के पूर्व माध्यमिक शाला, ग्राम बकमा के प्राथमिक स्कूल में व ग्राम खट्टी के कन्या शाला में आहाता निर्माण की स्वीकृति मिली है। इसी तरह ग्राम पंचायत गोपालपुर के पूर्व माध्यमिक शाला में दो अतिरिक्त कक्ष के लिए 9.42 लाख रूपए की राशि स्वीकृत की गई है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/