Home छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर योगी सरकार की बौखलाहट-विनोद

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर योगी सरकार की बौखलाहट-विनोद

सत्ता जाने के भय से तरह-तरह के हथकंडे अपना रही योगी सरकार Yogi Sarkar

ड्रीम इंडिया स्कूल के बच्चों को मिलेगी राहत संसदीय ने की पहल

महासमुंद। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के प्रदेश प्रवक्ता व संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर किए जाने पर एतराज जताते हुए कहा कि उत्तरप्रदेश में सत्ता जाने के भय से भाजपा इस तरह के हथकंडे अपना रही है। इसके पूर्व भी डरी हुई योगी सरकार द्वारा मुख्यमंत्री बघेल को लखनउ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था।

मुख्यमंत्री की विशेष पहल पर NTPC लारा के भू-विस्थापित 49 पात्र लोगों की हुई नियुक्ति

जारी प्रेस नोट में प्रदेश प्रवक्ता चंद्राकर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ एफआईआर किए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा में डर की भावना है। यूपी में सत्ता जाना तय है इसलिए डर कर ऐसे हथकंडे अपना रही है।

युवतियां भी रक्तदान-महादान के यज्ञ में बढ़ चढ़ कर ले रही है हिस्सा

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री  बघेल नोएडा सदर में पार्टी प्रत्याशी पंखुडी पाठक के साथ डोर टू डोर प्रचार कर कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की अपील की थी। लेकिन योगी सरकार के इशारे पर अफसरों ने मुख्यमंत्री बघेल वकांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई दी। योगी सरकार की यह कार्रवाई बौखलाहट का परिचायक है। उन्होंने कहा कि इसके पूर्व भी मुख्यमंत्री बघेल को लखनउ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था। जनता इस चुनाव में योगी सरकार को सबक सिखाएगी।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द