Home क्राइम मोटर सायकल का किश्त पटाने के नाम पर चोरी, 02 आरोपी माल...

मोटर सायकल का किश्त पटाने के नाम पर चोरी, 02 आरोपी माल सहित गिरफ्तार

घर मे जाकर देखा तो घर का ताला टुटा था

मोटर सायकल का किश्त पटाने के नाम पर चोरी, 02 आरोपी माल सहित गिरफ्तार

महासमुन्द-थाना सरायपाली अंतर्गत ग्राम भीखापाली में एक सूना मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया चोर
घर से पेटी ही उठाकर ले गये थे चोर ,पेटी में नगदी रकम 74,200 रू0, एक सोने का मंगलसूत्र, एक जोडी पायल एवं 06 नग चांदी की अंगुठी कुल कीमत 1,24,200 रू0 का सामान था। इस मामले में पुलिस ने 02 आरोपी को चोरी के माल सहित गिरफ्तार किया गया। आरोपी मोटर सायकल का किश्त पटाने के नाम पर चोरी की वारदात को अंजाम दिये थे।

आज भी बड़े ही शान से शिक्षा के क्षेत्र में इस कॉलेज का लिया जाता है नाम-कुल सचिव पाण्डेय

घटना का सक्षिप्त विवरण इस प्रकार है  07.मार्च को प्रार्थीया तिरमोती ओगरे पति त्रिलोचन ओगरे निवासी भीखापाली द्वारा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि 06.मार्च को उसके पति की तबियत खराब होने से ईलाज कराने के लिये बुरला(उडिसा) लेकर गये थे कि अस्पताल में ईलाज के दौरान राशन कार्ड की आवश्यकता पडने पर यह अपने देवर तुलाराम ओगरे को फोन की  जहां वरूण ओगरे घर मे जाकर देखा तो घर का ताला टुटा था एवं घर अंदर कमरे में रखा हुआ टीना का पेटी (बक्सा) गायब था कि उक्त घटना की जानकारी वरूण ओगरे द्वारा इसे तुरंत फोन में दिया ।

14 एवं 15 मार्च को आयोजित श्याम महोत्सव को ले कर नगर में तैयारियां प्रारम्भ

मोटर सायकल का किश्त पटाने के नाम पर चोरी, 02 आरोपी माल सहित गिरफ्तार

8 मार्च को महिला समूहों के सदस्यों को लगभग 200 करोड़ रूपये बैंक ऋण मिलेगा

उसके बाद यह बुरला(उडिसा) से अपने घर आई तो देखी घर का बाहर का दरवाजा का ताला टुटा था अंदर जाकर देखी तो पेटी में रखा हुआ नगदी 74,200 रू0 एवं मोतियों की एक माला जिसमें 09 नग सोने का लॉकेट लगा था कीमती 45000 एवं एक जोडी चांदी का पायल एवं 06 नग चांदी की अंगूठी कीमती 5,000 रूपया जुमला कीमती 1,24,200/रूपया को पेटी सहित कोई अज्ञात चोर द्वारा घर का बाहर का दरवाजा तोडकर कर चोरी कर ले गया है।

पाटन थाना क्षेत्र में हुई 5 लोगों की मौत को गृहमंत्री ने लिया गंभीरता से, दिए जांच के निर्देश

रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 88/2021 धारा 454,380 ताहि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान गांव के पडोसियों एवं मुखबीरों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली की गांव के 01. मनोज कुमार 02.सुमंत यादव, घर के आस-पास घूमते-फिरते दिखे थे संदेह के आधार पर पूछताछ करने पर  पेटी सहित चोरी कर ले जाना स्वीकार किये है । प्रकरण अजमानतीय होने से दोनों आरोपीयों को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा गया है।

प्रतिबंधित पालिथिन का उपयोग करने वालों पर लगा जुर्माना

यह सम्पूर्ण कार्यवाही पुलिस अधीक्षक  प्रफुल्ल कुमार ठाकुर के मार्गदर्शन में अति0 पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुरकर साहू एवं अनु0अधिकारी(पु) अपूर्वा सिंह क्षत्रिय के निर्देशन में थाना प्रभारी सरायपाली निरीक्षक वीणा यादव, अनिल पालेश्वर, मुरलीधर भोई,बसंत पाणिग्राही,राजेन्द्र भोई,जयंत बारिक,रामकृष्णी साहू, अशोक बाघ, दिलीप पटेल , टीकाराम नायक, चन्द्रमणी यादव, अनिल मांझी, तुंगध्वनज देवान, भूपेश प्रधान, योगेश यादव, हितेश साहू, खगेश ध्रुव, विपीन सिदार,सतीश साहू व टीम द्वारा की गई।

 

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/