Home छत्तीसगढ़ मिशन 90 डेज के तहत तीसरे व् चौथे दिन विभिन्न स्थानों लगे...

मिशन 90 डेज के तहत तीसरे व् चौथे दिन विभिन्न स्थानों लगे पौधे हुए सिंचित

गौरतलब है कि हमर भुइयां संगठन के पर्यावरण संरक्षकों ने बरसात के दिनों में पौधरोपण किया था

मिशन 90 डेज के तहत तीसरे व् चौथे दिन विभिन्न स्थानों लगे पौधे हुए सिंचित

महासमुंद। मिशन 90 डेज mission 90 days के तहत तीसरे व् चौथे दिन शहर के विभिन्न स्थानों पर लगे पौधों को पानी देकर हुई। तीसरे दिन व् चौथे दिन दर्री-बंधवा तालाब, कौशिक, जगत विहार कॉलोनी, मिनी स्टेडियम,वृद्धाश्रम दलदली रोड वार्ड नंबर 14 गंजपारा में लगाए गए पौधे को सिंचित किया गया।

चोरी के 07 मोटर सायकल सहित एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसके अलावा शासकीय अस्पताल खरोरा, योग भवन पटवारी कार्यालय परिसर, महिला एवं बाल विकास विभाग कार्यालय परिसर व्  बंधुआ दरी तालाब , शासकीय हाई स्कूल खेल परिसर, गढ़ कलेवा कलेक्ट्रेट परिसर, सरस्वती शिशु विद्या मंदिर, पंचशील आंगनबाड़ी केंद्र, दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर, चंद्रोदय पब्लिक स्कूल में लगाए गए पौधे को सिंचित किया गया।

मिशन 90 डेज: पहले दिन शहर के 14 स्थानों पर लगे नन्हें पौधों को मिला पानी

में लगाए गए पौधे को सिंचित किया गया।पलारी राज कुर्मी क्षत्रिय समाज के 76 वॉ वार्षिक राज अधिवेशन में CM हुए शामिल

गौरतलब है कि हमर भुइयां संगठन के पर्यावरण संरक्षकों ने बरसात के दिनों में पौधरोपण किया था रोपित पौधे को पड़ रहे गर्मी से पानी के अभाव में मरने से बचाने के लिए मिशन 90 डेज mission 90 days के तहत चलाया जा रहा है। यह अभियान 1 अप्रैल से शुरू है और 29 जून तक चलेगा।

डॉ. चंद्रेश का नाम सबसे ज़्यादा अकादमिक प्रमाणपत्र अर्जित करने में दूसरा विश्व रिकार्ड

इस अभियान से जुड़े सभी संगठन प्रमुखों का कहना है कि मानवता का सबक है कि अपनी अगली पीढ़ी के लिए हम अपनी धरती को सुंदर और संसाधन सम्पन्न बनाएं। शहर के तमाम बच्चों, युवाओं, महिलाओं से अपील की है कि पर्यावरण संरक्षण के इस काम में सहयोग दें। सभी इस मुहिम से जुड़ें और जहां कहीं भी वर्षाकाल में वृक्षारोपण किये गए हों, पेड़ बनते तक उनका संरक्षण संवर्धन करें ।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द