Home छत्तीसगढ़ मनरेगा कर्मियों के साथ विश्वासघात हुआ है-अलका चंद्राकर

मनरेगा कर्मियों के साथ विश्वासघात हुआ है-अलका चंद्राकर

हम सब आपके लड़ाई में हमेशा आपके साथ हैं We are always with you in your fight

मनरेगा कर्मियों के साथ विश्वासघात हुआ है-अलका चंद्राकर

बागबाहरा-छत्तीसगढ़ मनरेगा कर्मचारी महासंघ के आव्हान पर बागबाहरा ब्लॉक के मनरेगा कर्मियों ने अपनी 2 सूत्री मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरना indefinite strike पर बैठे हैं। धरना को समर्थन देने के लिए सदस्य जिला पंचायत अलका चंद्राकर,नरेश चंद्राकर,दुबे लाल साहू ,रमेश पटेल, डाली ध्रुव धरना स्थल पर पहुंचे।

अलका चंद्राकर ने धरनारत मनरेगा कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के भूपेश सरकार लबरा सरकार है उन्होंने सिर्फ सत्ता हासिल करने के लिए 36 घोषणाएं गंगाजल की कसम खाकर किया, किंतु हकीकत आज आपके सामने हैं । मनरेगा कर्मचारियों को नियमित करने सही ग्रेड वेतनमान देने के वादे से भूपेश सरकार मुकर रही है,जिसके कारण पूरे छत्तीसगढ़ के मनरेगा कर्मचारी अधिकारी को धरना आंदोलन करना पड़ रहा है।

छ.ग. अंशकालीन स्कूल सफाई कर्मचारी कल्याण संघ का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

मनरेगा कर्मियों के साथ विश्वासघात हुआ है-अलका चंद्राकर

मनरेगा कर्मियों के द्वारा कोरोना काल में अपनी जान हथेली पर रखकर जो सेवा किए हैं उसे सरकार भूल रही है । आज ग्रामीण अर्थव्यवस्था विकास की अहम कड़ी मनरेगा के कर्मचारी अधिकारी हैं ,छत्तीसगढ़ के प्रत्येक विभाग चाहे वन विभाग आंगनबाड़ी मितानिन विद्युत स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी अपनी अपनी मांगों को लेकर ब्लॉक स्तर से लेकर राजधानी तक आंदोलनरत हैं।

हिट स्ट्रोक का बढ़ सकता है खतरा गर्मी की वजह से करे यह उपाय 

मनरेगा कर्मियों के साथ विश्वासघात हुआ है-अलका चंद्राकर

सरकार एक तरफ कहती है कि हमने 3 साल में 500000 युवाओं को नौकरी दी है डेढ़ लाख संविदा कर्मचारियों को नियमितीकरण किया है,तो दूसरी तरफ सभी विभाग के कर्मचारी नियमितीकरण को लेकर आंदोलनरत हैं,जो कि सरकार के झूठा चेहरा को सामने लाती है । अलका ने कहा कि हम सब आपके लड़ाई में हमेशा आपके साथ हैं । कार्यक्रम को नरेश चंद्राकर दुबे लाल साहू ने भी संबोधित किया।

इस अवसर पर खूबचंद वर्मा जिला अध्यक्ष मनरेगा कर्मचारी महासंघ हेमराज साहू ब्लॉक अध्यक्ष रोजगार सहायक मिनेंद्र अहिरवार ब्लॉक अध्यक्ष मनरेगा कर्मचारी महासंघ संदीप साहू डोमार यादव दिव्या सोनी पूजा पांडे लीना साहू अंजना मंडल तकनीकी सहायक रमेश राजेश तांडी लुभान चंद्राकर आदि सैकड़ों मनरेगा के कर्मचारी अधिकारी आंदोलन स्थल पर थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द