Home छत्तीसगढ़ मानसी भट्ट ने बॉलीवुड सिनेमा जगत में बतौर निर्देशिका किया पर्दापण

मानसी भट्ट ने बॉलीवुड सिनेमा जगत में बतौर निर्देशिका किया पर्दापण

मैं भीड़ से हटकर कुछ अलग करना चाहती हूँ - मानशी भट्ट

74
0

Hungama Media Group:- बॉलीवुड सिनेमा जगत में अपने पैरेंट्स की विरासत को आगे बढ़ाने और कुछ अलग करने के मजबूत इरादे के साथ मानसी भट्ट ने बतौर निर्देशिका पर्दापण किया हैं। उनके निर्देशन में ओटीटी प्लेटफ़ार्म ‘मास्ट टीवी’ पर हालिया रिलीज वेब शो ‘प्रोजेक्ट एंजल्स’ अपने अलग कंटेट के चलते चर्चा का विषय बना हुआ है।

पेरेंट्स का  शुक्रगुजार

मानसी भट्ट कहती हैं कि यहां निर्देशकों की कोई कमी नहीं है, लेकिन सबके सोचने का तरीका जरूर अलग है। उनका कहना है ‘मेरे सोचने का तरीका अलग है, जो मुझे दूसरों से हटकर सोचने और करने के लिए प्रेरित करता है। मैं हमेशा से कुछ अलग करना चाहती थी, मुझे इसके लिए मेरे पैरेंट्स का भरपूर सहयोग मिला। उन्होंने मुझे खुला आकाश दिया, अब मेरी बारी है कि मैं उस आकाश में कितना विचरण करती हूं। इसके लिए मैं अपने पेरेंट्स का शुक्रगुजार हूं।

दर्शकों का मिल रहा है अच्छा प्रतिसाद

अभी मैं ‘प्रोजेक्ट एंजल्स’ नाम के जिस शो की बात कर रही हूं इसको दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। क्योंकि अभी तक इंडस्ट्री के किसी निर्माता-निर्देशक ने रियल ट्रांसजेंडर्स को लेकर कोई फिल्म या शोज नहीं बनाए थे। जो बने भी होंगे वह महज डाक्यूमेंट्री होंगे। लेकिन निर्देशन में उतरने के साथ मैने चैलेंज लिया, क्योंकि जब तक आप कुछ चैलेंजिंग नहीं करेंगे तब तक आपकी पहचान नहीं बनेगी। लेकिन यह भी ध्यान रखूंगी कि मैं अपने पिता की तरह साफ-सुथरी कहानियां और किरदार ही दर्शकों को दूं, जिसे वो अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकें।

पारिवारिक फिल्म ‘पापा मैं छोटी से बड़ी हो गई’ का दूसरा पोस्टर हुआ जारी

मानसी भट्ट ने बॉलीवुड सिनेमा जगत में बतौर निर्देशिका किया पर्दापण

लघुकथाकार डॉ. छतलानी की लघुकथा ‘मेरी याद’ पर बनी शॉर्ट फिल्म

मानसी भट्ट कहती है कि प्रोजेक्ट एंजल्स का निर्देशन मैने किया है जबकि इसके निर्माता चिरंजीव भट्ट हैं, जो मेरे भाई हैं। मास्क टीवी पर इसे रिलीज जा चुका है ६ एपिसोड में । मेरी यही सोच है कि मैं दर्शकों के लिए बिलकुल अलग-अलग तरह के शोज लेकर आऊं, जिससे उन्हें बोरियत न महसूस हो। अभी तक मेरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जितने भी शोज रिलीज हुए हैं वो एक दूसरे से बिलकुल अलग हैं।’

इसकी कहानियां दिल को छूने वाली

जैसे-जैसे इस वेव शो के चर्चा बढ़ती जा रही है, युवा मेकर उत्साह से कहते हैं, “अपनी तरह की यह पहली सीरीज होने के कारण इसकी कहानियां दिल को छूने लेती हैं। यह 25-25 मिनट की अवधि की 6-एपिसोड की मूल सीरीज है और विशेष रूप से नए ओटीटी वेब सीरीज ‘मास्क टीवी’ पर 20 दिसंबर से रिलीज हो चुका है जिसे आप अभी मास्क टीवी पर देख सकते है ,मैं खुश और अभिभूत हूं कि मेरे माता-पिता – संजय भट्ट और अंजू भट्ट ने मुझ पर भरोसा किया और मेरे प्रयास को सपोर्ट किया।

ओटीटी वेब सीरीज “प्रोजेक्ट एंजल्स” में हमारे साथ कलाकार है – नव्या सिंह ( एंकर ),अल्फिया अंसारी, जोया खान,गरिमा ग्रेवाल, सोनम खान, आफिया मुकरी, सायबा अंसारी, सिमरन खान, खुशी पारगी और आफरीन शेख। उनमें से 10 ऐसे कलाकार हैं जो पहली बार फ़िल्म कैमरे का सामना कर रहे हैं और बड़ी सहजता के साथ। हमारी तरह सभी गतिविधियों के अलावा वे फैशन शो में भी भाग लेते हैं। वे अपने नए अवतार में खूबसूरत और जुनूनी हैं और हम साथ-साथ हैं। इस ‘थर्ड जेंडर’ को सरकार द्वारा मान्यता दिए जाने के बाद भी ये ऐसा समुदाय है जो अभी भी उपेक्षित हैं। इस टीवी शो के प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

यह ओटीटी प्लेटफॉर्म Mask Tv एक यूजर फ्रेंडली ऐप है जिसे Google Play, Apple और Jio से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

 

भाषा बदले »