Home छत्तीसगढ़ संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने मैनपाट महोत्सव का किया शुभारंभ

संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने मैनपाट महोत्सव का किया शुभारंभ

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने भी दी कार्यक्रम में प्रस्तुति Famous poet Kumar Vishwas also gave a presentation in the program

सरगुजा-आज राज्य के संस्कृति मंत्री अमरजीत ने आज सरगुजा जिले के बहुप्रतीक्षित आयोजन मैनपाट महोत्सव Mainpat Festival की शुभारंभ किया। इस अवसर पर देश के प्रसिद्ध और लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास भी मौजूद थे। अपने शानदार प्रस्तुतिकरण और कविता के लिए ख्यात डॉ कुमार विश्वास की प्रस्तुति पर संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत भी दाद दिए बगैर नहीं रह सके।

बीएन गोल्ड रियल स्टेट एवं एलाईड लिमिटेड कंपनी का डायरेक्टर गिरफ्तार

यह सिर्फ सरगुजा संभाग ही नहीं बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ का लोकप्रिय आयोजन है, जिसमें छत्तीसगढ़ के अलावा देश के अन्य राज्यों के कलाकार भी अपनी कला का प्रदर्शन करते हैं। संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि पर्यटन की दृष्टि से भी यह Mainpat Festival महोत्सव बहुत महत्व रखता है। बाहर से लोग इस कार्यक्रम का आनंद लेने छत्तीसगढ़ के हिल स्टेशन मैनपाट आते हैं।

दो दिवसीय सिरपुर महोत्सव का संसदीय सचिव विनोद ने किया शुभारंभ

मैनपाट महोत्सव का किया शुभारंभ संस्कृति मंत्री अमरजीत भगत ने

खाद्य मंत्री भगत ने नवीन धान खरीदी केंद्र डुमरपाली (ढांक) व् अचानकपुर का किया शुभारंभ

इस तीन दिवसीय आयोजन में देश और प्रदेश के सुप्रसिद्ध कलाकार अपनी कला से सतरंगी छटा बिखरेंगे। इस वर्ष जिला प्रशासन ने स्थानीय कलाकारों को विशेष रूप से इस कार्यक्रम में स्थान दिया है। मैनपाट महोत्सव Mainpat Festival के उद्घाटन समारोह में रायपुर उत्तर से विधायक कुलदीप जुनेजा, खाद्य आयोग के अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह बाबरा, जिला कलेक्टर एवं जिला प्रशासन के अधिकारी मौजूद थे।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »