Home छत्तीसगढ़ रेडी टू ईट फूड आपूर्ति में मिली गड़बड़ी महिला समूह का अनुबंध...

रेडी टू ईट फूड आपूर्ति में मिली गड़बड़ी महिला समूह का अनुबंध निरस्त

बलौदाबाजार- एकीकृत बाल विकास परियोजना बलौदाबाजार के अंतर्गत ग्राम छुईहा मालगुजार में रेडी टू ईट की आपूर्ति करने वाली महिला स्व सहायता समूह का अनुबंध निरस्त कर दिया गया है। रेडी टू ईट की आपूर्ति में गड़बड़ी पाये जाने पर जिला कार्यक्रम अधिकारी ने निरस्तीकरण की कार्रवाई की है।

MP में जहरीली शराब के सेवन से पिछले 3 दिनों में 4 लोगो की मौत 3 गम्भीर

गौरतलब है कि छुईहा के नव दुर्गा स्व सहायता समूह को आंगनबाड़ी केन्द्रों पर रेडी टू ईट फूड प्रदाय करने का जिम्मा सौंपा गया था। उसने लापरवाही बरतते हुये जांजगीर चाम्पा जिले के ग्राम मालखरौद की सखी सहेली स्व सहायता समूह से सामग्री मंगाकर यहां आंगनबाड़ी केन्द्रों पर आपूर्ति की।

ग्वालियर व्यापार मेले में वाहन पंजीयन शुल्क में छूट का आदेश हुए जारी

शिकायत मिलने पर इसकी जांच कराई गई। जांच की प्रक्रिया में स्व सहायता समूह को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस दिया गया था। समूह का जवाब संतोषजनक नहीं पाया गया। इसलिए चयन समिति की अनुशंसा पर रेडी टू ईट फूड आपूर्ति का अनुबंध निरस्त कर दिया गया है।

MP में पैंगोलिन और मृत तेंदुए की खाल सहित 16 लोग हुए गिरफ्तार

अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष 17 को आएंगे

बलौदाबाजार- छत्तीसगढ़ राज्य अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष महेन्द्र छाबड़ा 17 फरवरी को बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के दौरे पर आएंगे। निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार अध्यक्ष छाबड़ा सवेरे 10.30 बजे आयोग मुख्यालय रायपुर से सड़क मार्ग द्वारा रवाना होकर 11.30 बजे बलौदाबाजार विश्रामगृह पहुंचेंगे। अध्यक्ष छाबड़ा दोपहर 12 बजे जिला कार्यालय के सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक लेकर अल्पसंख्यकों के विकास के लिए संचालित योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

नवा रायपुर में उच्च स्तरीय स्कूल के लिए 10 एकड़ भूमि दी जाएगी निःशुल्क

बैठक के बाद अपरान्ह 2 बजे भाटापारा के लिए रवाना होंगे। भाटापारा शहर के

माहेश्वरी भवन में आयोजित अल्पसंख्यक सेमीनार में शामिल होंगे।

इसके बाद शाम 6 बजे महेश्वरी भवन से रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/