Home Uncategorized गांधी ग्राम तमोरा में मासिक पत्रिका ” महासमुंद वाणी ” का किया...

गांधी ग्राम तमोरा में मासिक पत्रिका ” महासमुंद वाणी ” का किया गया विमोचन

स्वतंत्रता संग्राम संघर्ष की स्मृतियां सहेजे ग्राम तमोरा की यह लेख वास्तव में क्षेत्र के साथ पुरे छत्तीसगढ़ में इस पावन मिट्टी की महक को फैलायेगी

खल्लारी- राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गांधी ग्राम तमोरा में स्वतंत्रता दिवस धुम धाम से मनाया गया। इस दौरान सम्पादक अनुराग शर्मा व सह प्रबंधक पुजा तिवारी के मासिक पत्रिका ” महासमुंद वाणी ” का विमोचन व वितरण किया गया। पत्रिका में इस बार गांधी ग्राम तमोरा को प्रमुखता से प्रकाशित किया गया है।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सीमा देवा निर्मलकर, अध्यक्षता जनपद सदस्य थानसिंग दिवान, विशिष्ठ अतिथि देवानंद निर्मलकर, खुमेश्वरी दिवान, विशेष अतिथि सेवाराम साहू, मोहन कुलदिप, अनुराग शर्मा ,मणीराम ध्रुव, वरिष्ठ नागरिक संतराम पटेल, सोनु शर्मा, धरम दिवान, प्रेमीन दिवान, घनश्याम दिवान, गोविंद दिवान, मनहरण धीवर, कृष्णा सोनवानी, जितेन्द्र दिवान, दिपक दिवान, मोहन छात्रे व वरिष्ठजन थे।

उपभोक्ता उत्थान संगठन के राष्ट्रीय बैठक में हुआ ई हैंडबुक का विमोचन

गांधी ग्राम तमोरा में मासिक पत्रिका " महासमुंद वाणी " का किया गया विमोचन

78 लाख नगदी रकम के साथ ओड़िसा के दो व्यक्ति पुलिस के हिरासत में

मुख्य अतिथि ने महासमुंद वाणी का विमोचन पर कहा की ऐतिहासिक आदर्श गांधी ग्राम तमोरा पर प्रकाशित स्वतंत्रता संग्राम संघर्ष की स्मृतियां सहेजे ग्राम तमोरा की यह लेख वास्तव में क्षेत्र के साथ पुरे छत्तीसगढ़ में इस पावन मिट्टी की महक को फैलायेगी। इससे इस क्षेत्र की उपलब्धियां भी बढे़गी। इसके साथ ही इस पत्रिका के विभिन्न आलेख भी काफी महत्वपुर्ण है। इस पत्रिका के माध्यम से जो प्रयास किये गये हैं वह प्रशंसनीय है और इस तरह के कार्य को लेकर महासमुंद वाणी के लिए टीम बधाई के पात्र हैं।

मोहर्रम का सार्वजनिक अवकाश रहेगा 20 अगस्त को,19 अगस्त का अवकाश निरस्त

पत्रिका विमोचन कार्यक्रम को अतिथियों ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान कृपाराम पटेल, गोरखराम साहू, पीलाराम निषाद, पुनुराम साहू, अशोक साहू, महेन्द्र कुमार साहू,

बिशन लाल यादव, रमेश कुमार पटेल, पुनीत कुमार ध्रुव, जवाहर

ध्रुव, यशपाल श्रेय, चन्द्रकांत साहू, जितेन्द्र चन्द्राकर, पवन साहू, सियाराम साहू,

पी आर पात्रे, के आर ध्रुव, उत्तम वर्मा, तारिणी दिवान, बलदेव ठाकुर, गोविंद दीवान,

अशोक साहू, मनहरण धीवर,शकुनतला बाई, पचलाल निषाद, कुमेश्वरी दीवान, इंदल दीवान,

खम्हनलाल बरिहा संहित ग्रामीणजन बडी संख्या में उपस्थित रहे।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »