Home छत्तीसगढ़ लालदाढ़ी पारा में पानी की समस्या का हुआ निदान ,संसदीय सचिव ने...

लालदाढ़ी पारा में पानी की समस्या का हुआ निदान ,संसदीय सचिव ने किया बोर खनन कार्य का शुभांरभ

भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान पहुंचे संसदीय सचिव को नागरिकों ने पानी की समस्या से अवगत कराया था .

लालदाढ़ी पारा में पानी की समस्या का हुआ निदान

महासमुंद। शहर के वार्ड 12 लालदाढ़ी पारा में नागरिकों को पानी की समस्याओं से राहत मिल सकेगी। नागरिकों की मांग पर संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने यहां बोर खनन का शुभांरभ किया।

शहर के वार्ड 12 लालदाढ़ी पारा में पानी की समस्या बनी हुई थी। रविवार को यहां भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान पहुंचे संसदीय सचिव को नागरिकों ने पानी की समस्या से अवगत कराया। इस दौरान नागरिकों ने यहां बोर खनन की मांग की। जिस पर तत्काल संसदीय सचिव ने बोर खनन का आश्वासन दिया था। आज सोमवार को पूजा-अर्चना कर बोर खनन का शुभांरभ किया। उन्होंने कहा कि बोर खनन होने से नागरिकों को राहत मिल सकेगी।

राज्य स्तरीय जैव विविधता पुरस्कार से सम्मानित हुए डॉ विश्वनाथ पाणिग्रही

इस दौरान प्रमुख रूप से जनपद अध्यक्ष यतेंद्र साहू, कृषि उपज मंडी अध्यक्ष हीरा बंजारे, जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री संजय शर्मा, दिलीप चंद्राकर, कपिल साहू, झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के शहर अध्यक्ष रवि सिंह ठाकुर, किशन बरिहा, शशिभूषण खुंटे, बिट्टू साहू, लक्ष्मण, रितु यादव, रानी मांझी, कैलाश यादव, सुनील यादव आदि मौजूद थे।

यहां यह बताना लाजिमी होगा कि बीते माह से संसदीय सचिव शहर के वार्डों में पहुंचकर नागरिकों से भेंट मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान न केवल नागरिकों की समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है बल्कि उनकी मांगों को पूरा करने हरसंभव प्रयास भी किया जा रहा है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द