Home उत्तर प्रदेश आगरा के एक अस्पताल में कोरोना संक्रमित 22 मरीजों की मौत का...

आगरा के एक अस्पताल में कोरोना संक्रमित 22 मरीजों की मौत का मामला पकड़ा तुल

उत्तर प्रदेश के आगरा में कोरोना महामारी के दौरान एक दिल दहलाने वाली बात सामने आई है आगरा के एक बड़े अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आरोप लग रहा है इस मामले में बताया जाता है कि हास्पिटल में भर्ती कोरोना मरीजों की आक्सीजन सप्लाई को बीच-बीच में बाधित कर दिया गया था जिस वजह से 22 मरीजों की मौत हो गई ।

इस मामले में उत्तरप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह का कहना है कि शिकायत मिली है कि आगरा के पारस अस्पताल में ऑक्सीजन मुहैया कराने में दिक्कत आ रही थी। ऑक्सीजन की कमी के कारण  COVID रोगियों की मौत हो गई। इस मामले में जांच चल रही है, जांच पूरी होने के बाद ही आपको बताएंगे कि मौत की वजह क्या है ।

आगरा के डिस्ट्रिक मजिस्ट्रेट (DM) का इस मामले में कहना है कि उक्त हास्पिटल में 26 और 27 अप्रैल को कथित ऑक्सीजन की कमी के कारण COVID संक्रमितों की मौत हो गई अस्पताल में 22 गंभीर मरीज भर्ती थे, लेकिन उनकी मृत्यु का कोई विवरण उपलब्ध नहीं है। हम उनकी मौत के बारे में सामने आए वीडियो की जांच करेंगे जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है ।

वही इस मामले में राहुल गांधी ने टीव्टर में लिखा भाजपा शासन में ऑक्सीजन व मानवता दोनों की भारी कमी है। इस ख़तरनाक अपराध के ज़िम्मेदार सभी लोगों के ख़िलाफ़ तुरंत कार्यवाही होनी चाहिए। दुख की इस घड़ी में मृतकों के परिवारजनों को मेरी संवेदनाएँ।

 

Translate »