Home Uncategorized परसदा से लोहझर तक बनेगा पक्का सड़क संसदीय सचिव ने किया भूमिपूजन

परसदा से लोहझर तक बनेगा पक्का सड़क संसदीय सचिव ने किया भूमिपूजन

परसदा से लोहझर तक बनेगा सड़क संसदीय सचिव ने किया भूमिपूजन

महासमुन्द- ग्राम परसदा से लोहझर तक पांच किमी तक पक्का सड़क का निर्माण किया जाएगा। आज सोमवार को संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने सड़क निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। सोमवार को 494.07 लाख की लागत से बनने वाली सड़क निर्माण के लिए भूमिपूजन कार्यक्रम आयोजित था।

झोलाछाप डॉक्टर पर प्रशासन ने की कार्यवाही,जप्त की गई बड़ी मात्रा में दवाईयां

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव विनोद सेवनलाल चंद्राकर थे। अध्यक्षता जनपद अध्यक्ष यतेंद साहू ने की। विशेष अतिथि के रूप में जिपं सदस्य जागेश्वर चंद्राकर, ढेलु निषाद, कुणाल चंद्राकर, सारिका ध्रुव, सचिन गायकवाड़, घनश्याम जांगड़े, हितेश साहू, तुलाराम, रेवा राम साहू, रहीम खान मौजूद थे।

16 लाख की लागत से विकास कार्यों का भूमिपूजन किया संसदीय सचिव ने

परसदा से लोहझर तक बनेगा सड़क संसदीय सचिव ने किया भूमिपूजन

अपने संबोधन में संसदीय सचिव ने कहा कि परसदा से लोहझर तक सड़क निर्माण के लिए ग्रामीण लगातार मांग कर रहे थे। जिसे गंभीरता से लेते हुए शासन का ध्यान आकर्षित कराया। बाद इसके लिए सड़क निर्माण के लिए स्वीकृति मिल सकी। 494.07 लाख की लागत से पांच किमी तक सड़क बनेगी। उन्होंने कहा कि सड़क का निर्माण कार्य पूर्ण होने से ग्रामीणजनों को राहत मिलेगी।

हमारे देश ने, वैज्ञानिकों ने ये दिखा दिया कि भारत बड़े-बड़े देशों से पीछे नही-PM मोदी

परसदा से लोहझर तक बनेगा सड़क संसदीय सचिव ने किया भूमिपूजन

इससे उन्हें आने जाने में सुविधा होगी और समय की बचत होंगी। खासकर ग्रामीणों को बरसात में होनी वाली परेशानियों से भी निजात मिलेगी। संसदीय सचिव ने कहा कि प्रदेश सरकार ग्रामीण क्षेत्रों के विकास के लिए कटिबद्ध है। चुनाव के समय जो वादा किया गया था उसे प्राथमिकता के साथ पूरा किया जा रहा है। सड़क निर्माण की स्वीकृति दिलाने के लिए ग्रामीणों ने संसदीय सचिव का सम्मान भी किया।

इस अवसर पर अलख राम ध्रुव, कमलेश ध्रुव, खेमराज साहू, शेखर चंद्राकर, चमन सिन्हा, हेमन्त तिवारी, मंशाराम साहू, डॉ भरत साहू, नारायण साहू, केशव सिन्हा, डागेश्वर साहू, यशवंत सिन्हा, सौरभ चंद्राकर आदि मौजूद थे।