Home छत्तीसगढ़ कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में एक ही छत के नीचे जल्द लगेंगे अन्य सरकारी...

कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में एक ही छत के नीचे जल्द लगेंगे अन्य सरकारी कार्यालय

जनता की सुगम आवाजाही के लिए कलेक्ट्रेट मार्ग का युद्ध स्तर पर चल रहा चौड़ीकरण

कोविड-19 से मृत 231 प्रकरणों के लिए आर्थिक अनुदान सहायता राशि स्वीकृत

महासमुंद-सरकारी काम में तेजी लाने के लिए जल्द ही एक छत के नीचे कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में अधिकांश सरकारी कार्यालय लगने शुरू होंगे। कलेक्टर डोमन सिंह ने आम जनता की सहूलियत और उनको एक ही छत के नीचे विभिन्न विभागों के कामकाज के लिए ज्यादा दूरी तय ना करना पड़े और उनके सरकारी कामकाज जल्द निपट सकें, इसके लिए सामान्य तौर पर कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में लगने वाली कार्यालय जो वर्तमान में कलेक्ट्रट से दूसरी जगह या निजि भवनों में लग रहें है, वो अब इस वर्ष के अंत तक कलेक्ट्रेट भवन में शिफ्ट होंगें।

रोका छेका अभियान केवल कागजो में जमीनी स्तर पर हकीकत कुछ और :- पप्पू पटेल

कलेक्टर डोमन सिंह ने कलेक्ट्रेट के प्रथम तल पर कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में लगने वाले कार्यालय सामाज कल्याण, आदिम जाति, स्कूल शिक्षा, खेल विभाग आदि के लिए निर्माण कार्य कर शिफ्ट करने की तैयारी की है। इसके लिए संबंधित विभागों से भवन स्वीकृति की राशि की जानकारी मांगी है।

लगभग 236 किलो कच्चा चांदी व् 8 किलो चांदी के आभूषण सहित दो व्यक्ति गिरफ्तार

कलेक्ट्रेट बिल्डिंग में एक ही छत के नीचे जल्द लगेंगे अन्य सरकारी कार्यालय

आश्रम में पल रहे मासूमों के चेहरे पर झलकी खुशियां ! कपड़े व पाठ्य सामग्री पाकर

कलेक्ट्रेट में कार्यालय शिप्ट होने से पहले प्राथमिक तैयारियों में कलेक्ट्रेट तक पहुंच मार्ग का चौड़ीकरण कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। ताकि आम जनता के साथ अधिकारी कर्मचारी की आवाजाही सुगम और सरल हो सके। पहले जो सड़क सकरी थी वाहन के आने जाने में दिक्कत आ रही थी। इसके साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर में वृक्षारोपण का कार्य भी किया जा रह है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/