Home विविध ट्रेंडिंग हैदराबाद के भोईगुड़ा में गोदाम में लगी आग से बिहार के 11...

हैदराबाद के भोईगुड़ा में गोदाम में लगी आग से बिहार के 11 मजदूरों की हुई मौत

तेलंगाना CM ने श्रमिकों के शवों को भेजने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया Telangana CM directs to make arrangements for sending bodies of workers

बिहार कटिहार Bihar Katihar के DM उदयन मिश्रा ने बताया कि हैदराबाद के भोईगुड़ा Bhoiguda of Hyderabad इलाके में एक कबाड़ के गोदाम में लगी आग से बिहार के 11 प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी आज हैदराबाद से मिली है इनमें से 8 मजदूर छपरा के हैं और 3 मजदूर कटिहार के हैं। तेलंगाना सरकार ने सभी मृतक मजदूरों के परिवार के लिए 5 लाख रुपए सहायता राशि की घोषणा की है।

पुलिस के अनुसार इमारत की पहली मंजिल में 11 लोग की मौत आग से झुलस कर हो गई है आग लगने की वजह अभी सामने नहीं आई है पुलिस के मुताबिक दमकल कंट्रोल रूम में सुबह करें 4:00 बजे फोन पर आग लगने की सूचना मिली सूचना पाकर दमकल की वाहन घटनास्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाया गया बताया जाता है कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस दरमियान श्रमिक सोए थे।

जहरीली टॉफी खाने से 4 बच्चों की हुई मौत कुशीनगर में

हैदराबाद के भोईगुड़ा में गोदाम में लगी आग से बिहार के 11 मजदूरों की हुई मौत

छह मनरेगा श्रमिक प्रदेश के नई दिल्ली में होगे सम्मानित

इस घटना पर Telangana CM के.सी.राव ने भोईगुड़ा टिम्बर डिपो में आग लगने से बिहार के श्रमिकों की मौत पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने परिजनों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की और मुख्य सचिव को घटना में मारे गए श्रमिकों के शवों को भेजने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद के भोईगुड़ा Bhoiguda of Hyderabad में आग में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मृतक के परिजन को PMNRF की ओर से 2-2 लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी जाएगी।

जिया राय को 13 साल 10 महीने की उम्र में मिली यह उपलब्धि

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

भाषा बदले »