Home छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार की बेरोजगारी आंकड़े खोलता है पोल,गांव से लोगों का पलायन...

कांग्रेस सरकार की बेरोजगारी आंकड़े खोलता है पोल,गांव से लोगों का पलायन है जारी

छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों को जमीनी स्तर पर रोजगार मुहैया करवाए

संतोष चन्द्राकर

अजित पुंज-बागबाहरा

बागबाहरा- आम आदमी पार्टी राज्य कमेटी सदस्य संतोष चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ कांग्रेश सरकार के युवा बेरोजगार एवं मजदूरों पर झूठे दावा का सच आज छत्तीसगढ़ के आम जनता के सामने महासमुंद जिला के बागबाहरा क्षेत्र के गरीब मजदूरों का काम ना होने की वजह से अन्य राज्यों में पलायन करना साबित करता है ,की क्षेत्र में एवं पूरे छत्तीसगढ़ में लोगों के पास रोजगार नहीं है ।

मजबूरन जाना पड़ता है

जिस वजह से उन्हें अपने घर द्वार परिवार को छोड़कर मजदूर दलालों के हाथों में फस कर ,अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए उन्हें मजदूर दलालों से एडवांस लेना पड़ता है। एडवांस वापस नहीं करने पर उन्हें प्रताड़ित मारा-पीटा जाता है, इस वजह से उन्हें अन्य राज्य में रोजी रोटी के जुगाड़ के लिए मजबूरन जाना पड़ रहा है, अन्यथा इस कोरोना काल में कोई भी व्यक्ति अपने घर परिवार को छोड़कर जाने को मजबूर नहीं होता ।

पिनाका रॉकेट प्रणाली के अत्याधुनिक रॉकेट का किया गया सफलतापूर्वक परीक्षण

राज्य में कांग्रेस सरकार से अपील आप सिर्फ विज्ञापनों पर नहीं छत्तीसगढ़ के बेरोजगारों को जमीनी स्तर पर रोजगार मुहैया करवाए ताकि वे अपने धर परिवार गांव जन्म भूमि पर रहकर मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर सके।

जनता की समस्या

किसानों को धान बेचनें के लिए भटकना न पड़े, पूर्व से ही तैयारी पूरी करें-कलेक्टर 

खल्लारी विधानसभा के आम आदमी पार्टी अध्यक्ष शकील खान ने कहा क्षेत्र के आम जनता ने कांग्रेस एवं भाजपा के विधायक चुनते आऐ हैं। ताकि उन्हें अपने गांव में ही रोजगार मिल सके लेकिन यह दोनों राष्ट्रीय पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी जितने के बाद के जनता की समस्या को आजादी के 70 साल बाद भी हल नहीं कर पाए अब आम आदमी पार्टी क्षेत्र के जनता के हर समस्या के लिए हमेशा उनके साथ में खड़े होकर कंधे से कंधा मिलाकर लड़ाई लड़ते रहेंगे।

पिथौरा में 76 व्यक्तियो के विरुद्ध की चलानी कार्रवाई की गई

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com