Home छत्तीसगढ़ गांधी के जयंती के अवसर पर किया गया माल्यार्पण व् नशा मुक्ति...

गांधी के जयंती के अवसर पर किया गया माल्यार्पण व् नशा मुक्ति की ली शपथ

Oath of addiction

महासमुंद. गांधी चौक पर आज राष्ट्रापिता महात्मा गांधी के जयंती पर नगर पालिका अध्यक्ष, सभापति एवं पार्षदों ने उनके प्रतिमा पर माल्यार्पण कर, नशा मुक्ति की शपथ ली. साथ ही मुख्यमंत्री का संदेश वाचन किया गया.

88 वां वायुसेना दिवस पर युद्धक विमानों का होगा शानदार प्रदर्शन

महात्मा गांधी के जयंती के अवसर पर आज नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने गांधी चौक स्थित गांधी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान सभी सभापति एवं पार्षद और पालिका के अधिकारी कर्मचारियों ने गांधी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें याद किया. इस दौरान राजस्व प्रभारी देवकुमार निर्मलकर ने नगर पालिका पदाधिकारियों के नाम मुख्यमंत्री संदेश का वाचन किया गया.

कैट ने शुरू किया व्यापार स्वराज्य अभियान, देश के रिटेल व्यापार को चुस्त करने

इसपत्र में बापू के राम राज्य की अवधारणा को जीवंत किया गया. इसके साथ ही सभी ने उपनिवेशवाद, साम्राज्यवाद, संप्रदायवाद से हिंसा, अन्याय, दमन और शोषण से बाहर निकलने के लिए बापू के रास्ते पर चलने की शपथ ली. इस अवसर पर सभापति देवीचंद राठी, संदीप घोष, मनीष शर्मा, पार्षद मीना वर्मा, कमला बरिहा, महेन्द्र जैन, हफीज कुर्रेशी, राहुल चंद्राकर, रिंकू चंद्राकर, मुन्ना देवार, गोलू मदनकार, बादल मक्कड़, सीएमओ ए. के. हालधार, इश्वरी साहू. दिलीप कश्यप, सीताराम तेलक, विजय श्रीवास्तव सहित पालिका कर्मचारीगण उपस्थित थे.

गांधी जी की प्रतिमा उनके आदर्शों, सिद्धांतों, त्याग व् बलिदान की याद ताजा करती रहेगी

हमसे जुड़े :