Home क्राइम आपसी रंजिश के कारण युवक की चाकु मारकर हत्या महासमुंद शहर में

आपसी रंजिश के कारण युवक की चाकु मारकर हत्या महासमुंद शहर में

चाकूबाजी से हुई हत्या का पर्दाफाश तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महासमुंद-आपसी विवाद के चलते शुक्रवार की रात 10 बजे के आसपास श्रीराम कालोनी,स्वीपर कालोनी के पास एक  युवक की हत्या चाकु मारकर कर दिया बताया जाता है यह घटना आपसी रंजिश के कारण किया गया है इस मामले में पुलिस के द्वारा कुछ युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया । मृतक भाजपा नेता लालु यादव का भतीजा है।

संसदीय सचिव की पहल पर गृहमंत्री ने ली क्लास,दहेज हत्या गुत्थी सुलझी 6 गिरफ्तार

महासमुंद शहर में आपसी रंजिश के कारण युवक की चाकु मारकर हत्या युवक ने व्हाट्सएप में स्टेटस डाल कर फांसी लगाकर की आत्महत्या

मिली जानकारी के अनुसार मृतक रोहित यादव (25)पिता पूनम यादव श्रीराम कालोनी,स्वीपर कालोनी निवासी रात को घर से अपने दोस्तों के साथ घुमने के लिए निकाला था इस दरमियान मोहल्ले के कुछ युवकों के द्वारा पुरानी आपसी रंजिश के कारण वाद-विवाद होने पर चाकु मार दिया । घटना की जानकारी परिजनों को होने पर रोहित यादव को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया ड्यूटी में उपस्थित डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया । फिलहाल इस घटना की जांच सिटी कोतवाली के द्वारा की जारी है,घटना को लेकर मोहल्ले के कुछ युवकों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है जल्द ही मामला का खुलासा पुलिस विभाग के द्वारा की जाएगी।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/