Home छत्तीसगढ़ भाजपा प्रवक्ता ने नपाध्यक्ष एवं नपं अध्यक्ष से ली विकास कार्यों की...

भाजपा प्रवक्ता ने नपाध्यक्ष एवं नपं अध्यक्ष से ली विकास कार्यों की जानकारी

किसी भी राजनीतिक दलों की पहचान उसके किए कार्यों से होती है

महासमुंद। छत्तीसगढ़ प्रदेश के भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव का शनिवार को नगर आगमन हुआ। इस दौरान श्रीवास्तव नगर पालिका परिषद पहुंचकर नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकार और तुमगांव नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश चंद्राकार सहित भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चल रहे विकास कार्यो की ली जानकारी।

प्रवक्ता श्रीवास्तव ने दोनों अध्यक्षों से नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत के विकास कार्यों की जानकारी लेते हुए कहा कि , मूलभूत सुविधाएं सीधे तौर पर आम जनता से जुड़ी हुई है। इस लिए आम जनता के कार्यों को प्राथमिकता के साथ किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि, किसी भी राजनीतिक दलों की पहचान उसके किए कार्यों से होती है। समय रहते लोगों का काम करना भारतीय जनता पार्टी की नीति और सिद्धांतों में है, और सब का साथ सब का विकास करना ही हमारा एजेंड़ा है।

First Prize मिला राज्य में बलौदाबाजार-भाटापारा को मरीजों के बेहतर उपचार के लिए

भाजपा प्रवक्ता ने नपाध्यक्ष एवं नपं अध्यक्ष से ली विकास कार्यों की जानकारी

हाईटेक तरीके से Online Website के जरिए IPL का सट्टा खिलाते हुए एक गिरफ्तार

इसके पहले प्रवक्ता श्रीवास्तव ने पार्टी से जुड़ी राजनीतिक पहलूओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा की। नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकार ने नगर में किए जा रहे विभिन्न निर्माण कार्यों जानकारी देते हुए बताया कि, गर्मी के दिनों में सब से अधिक पेयजल संकट से शहरवासी जुझते थे। भरी गर्मी में तीन समय देकर लोगों इस परेशानी से मुक्ति मिली, और साथ ही नगर के 30 वार्डों को टैंकर से निजात दिलाने का काम किया गया है। इस अवसर पर पूर्व जिलाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह गोल्डी, सभापति संदीप घोष, भाजपा नेता संतोष वर्मा, गोलू मदनकार सहित कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »