Home छत्तीसगढ़ 22 महीने के भूपेश बघेल की सरकार बीजेपी के 15 सालों पर...

22 महीने के भूपेश बघेल की सरकार बीजेपी के 15 सालों पर भारी-गिरीश देवांगन

0
160
Girish Dewangan

महासमुंद-छग खनिज विकास निगम के अध्यक्ष  गिरीश देवांगन ने मरवाही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सेमरा में सघन जनसंपर्क किया गांव पहुचने पर ग्रामवासियों ने निगम अध्यक्ष देवांगन का स्वागत किया.

चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए खनिज विकास निगम के अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने कहा कि 22 महीने के भूपेश बघेल की सरकार बीजेपी के 15 सालों पर भारी पड़ रही है छग के भूपेश बघेल की सरकार सर्वहारा वर्ग के विकास के लिए अनेक काम कर रही है.राजीव गांधी किसान न्याय योजना,गोधन न्याय योजना,और सरकारी अंग्रेजी स्कूल जैसे विभिन्न योजनाओं को प्रदेश में लागू कर विकास के नए आयाम सृजत किया जा रहा है.

आज देश में Covid-19 के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 6,95,509 है

lunch

निगम अध्यक्ष देवांगन ने आगे कहा कि वर्षो से गौरेला पेंड्रा मरवाही को जिला बनाने का मांग होता रहा इस मामले पर  मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने  जिला बनाकर विकास के नए आयाम देने का सार्थक अंजाम दिया है.क्षेत्र के विकास को और  अधिक गति देने के लिए आप सभी कांग्रेस प्रत्याशी केके ध्रुव को विजयी बनाने की अपील है.

93 वर्षीय जनक साहू ने कोरोना के जंग में की फतह हासिल स्वस्थ होकर लौटे घर

चुकि यह सप्ताह नवरात्र पर्व का है इस दौरान सेमरा में निगम अध्यक्ष गिरीश देवांगन ने नौ कन्या भोजन कराने के पश्चात ग्रामवासियों के साथ भोजन किया. इस दौरान जनसंर्पक में पीसीसी सचिव सन्नी अग्रवाल,नवीन सिंग,अभिषेक बोरकर,रविंद्र पुरोहित व अन्य कांग्रेस नेता उपस्थित रहे. उक्त आशय की जानकारी कांग्रेस नेता आलोक चंद्राकर ने दी.

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com