Home क्राइम एटीएम को तोड़कर रकम चोरी करने का प्रयास करने वाला युवक पुलिस...

एटीएम को तोड़कर रकम चोरी करने का प्रयास करने वाला युवक पुलिस के गिरफ्त में

युवक को रात्रि गश्त में लगे आरक्षकों द्वारा रंगे हाथ पकड़ा Youth caught red handed by constables engaged in night patrol

रायपुर-थाना मंदिर हसौद क्षेत्र में बीती रात एटीएम मशीन तोड़कर रकम चोरी करने का प्रयास करते सागर मध्यप्रदेश निवासी प्रीतम कुशवाहा को रात्रि गश्त में लगे आरक्षकों द्वारा रंगे हाथ पकड़ा गया।आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाही की गयी।

पटेवा थानान्तर्गत 17 व्यक्ति को हमर पुलिस हमर संग के तहत किया गया सम्मानित

मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता भीमा ध्रुव जो मन्दिर हसौद के पंजाब नेशनल बैंक में प्यून का काम करता है, ने थाना में आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 5 जनवरी कि रात करीब 12-01 के बीच रेलवे क्रासिंग के उसपार लछमन निर्मलकर के घर के पास लगे एटीएम ATM के अंदर मशीन में एक युवक तोड़-फोड़कर मशीन के अंदर रखे रुपए को निकालने का प्रयास कर रहा था। नाम पूछने पर वह युवक अपना नाम प्रीतम कुशवाहा मध्यप्रदेश निवासी बताते हुए वह भाग गया। एटीएम मशीन में किए गए तोड़फोड़ की जानकारी अपने अधिकारियों को देते हुए थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया।

ओमिक्रोन वेरिएंट के मामले महाराष्ट्र,दिल्ली,राजस्थान सहित देश के 26 राज्य में

शिकायतकर्ता के द्वारा बताए हुए हुलिए के अनुसार उक्त युवक को रात्रि गश्त में लगे आरक्षकों द्वारा रंगे हाथ पकड़ा  लिया गया । आरोपी के खिलाफ मन्दिर हसौद थाना में भादवि कि धारा-380,427,457 व् 511 के तहत पंजीबध्य कर विवेचना में लिया है ।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

Translate »