Home देश महारानी कॉलेज जयपुर की छात्रसंघ अध्यक्ष रहीं अंजु भट्ट ने मास्क टीवी...

महारानी कॉलेज जयपुर की छात्रसंघ अध्यक्ष रहीं अंजु भट्ट ने मास्क टीवी के लिए गाया गाना

 जयपुर की प्रियंका चहर चौधरी अब बिग बॉस के बाद पहली फिल्म “बुरहान हीरो या विलेन” रिलीज़ हो रही है

75
0

Mumbai:- राजस्थान के जयपुर के रहने वाले संजय भट्ट और अंजु भट्ट अब राजस्थान वासियों की लिए नया ओ टी टी मास्क टीवी ले कर आये है जो पूरी तरह देसी है। जयपुर दूरदर्शन के और मध्यप्रदेश भोपाल दूरदर्शन के लिए पहले प्रायोजित कार्यक्रम गुदगुदी के ज़रिये फिर अनेक प्रादेशिक और डी डी नेशनल नेटवर्क के कई टॉप रेटेड प्राइम टाइम शोज़ के द्वारा नाम बना चुके हैं।

पहली बार ओ टी टी चैनल का शीर्षक गीत – लिखकर गाकर कंपोज़ कर अंजु भट्ट ने बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है वह जयपुर में ही जन्मी पूरे राजस्थान की मेरिटोरियस स्टूडेंट, कॉलेज , यूनिवर्सिटी टॉपर रही हैं,महारानी कॉलेज जयपुर की छात्रसंघ अध्यक्ष रहीं अंजु एम.फिल. में भी प्रथम तथा नेट क्वालिफाइड हैं 25 वर्ष से मुंबई से अंजु एक कवयित्री , शायरी, डिबेट के रूप में सैकड़ों इनाम जीत चुकीं एक नाट्यशास्त्र और जर्मन भाषा की प्रशिक्षित भी हैं।

महारानी कॉलेज जयपुर की छात्रसंघ अध्यक्ष रहीं अंजु भट्ट ने मास्क टीवी के लिए गाया गाना

मास्क टीवी पर 26 जनवरी को प्रदर्शित होने वाली बॉलीवुड फिल्म “बुरहान हीरो या विलेन” की नायिका बिग बॉस के 16 लें सीजन में संभावित विजेता के रूप में धूम मचा रहीं प्रियंका चहर चौधरी भी जयपुर राजस्थान से ही हैं। प्रियंका चहर चौधरी की फिल्म “बुरहान हीरो या विलेन” में बुरहान की गर्लफ्रेंड के किरदार में नज़र आ आएगी।

कलाकारों को कर रहा है प्रोत्साहित

मास्क टीवी ओ टी टी जिस तरह युवा कलाकारों , युवा निर्देशकों को प्रोत्साहित कर रहा है,निकट भविष्य में राजस्थान की सरकार द्वारा यदि सकारात्मक पहल की जाएगी तो अपना स्टूडियो स्थापित कर युवाओं के रोज़गार और कला कौशल के निखार में अपनी भूमिका निर्वाह कर सकता है।

मानसी भट्ट के लेखन निर्देशन में बनी प्रोजेक्ट एंजेल्स भारत का पहला ऐसा शो है जिसमें रीयल ट्रांस ने अपने फैशन, ग्लैमर और रैंप वॉक कर दर्शकों को मुग्ध किया है।युवा प्रोड्यूसर चिरंजीवी भट्ट और मास्क टीवी प्रमोटर संजय भट्ट ने इतने कम समय में जिस तरह मिशन सेवेन्टी, भूख, प्रथा,रगड़ भसड़,प्रोजेक्ट एंजेल्स, भलेसा और भी न जाने कितनी वेब सीरीज और शोज़ के जरिए उद्देश्य पूर्ण मनोरंजन की राह रोशन कर रहे हैं।

महारानी कॉलेज जयपुर की छात्रसंघ अध्यक्ष रहीं अंजु भट्ट ने मास्क टीवी के लिए गाया गाना

  बढ़ी पॉपुलैरिटी

ओटीटी प्लेटफार्म के युग में ‘मास्क टीवी’ का बोलबाला अब देखने को मिल रहा है। जयपुर – मुंबई सहित अन्य कई शहरो में मास्क टीवी के बैनर और पोस्टर नजर आ रहे है। लोगो के बीच अब मास्क टीवी की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई है। इस एप में आप अपने पसंदीदा शोज को आसानी से बिना मूल्य के देख सकते है।

चलिए आपको बताते है इस वीक मास्क टीवी पर आप क्या कुछ नया और खास देख सकते है। मास्क टीवी पर नयी वेब सीरीज रिलीज़ हुई है जिस का नाम है “रगड़ भस्सड़” और दो मूवीज़ के ट्रेलर्स रिलीज़ हुए हैं जिनमें से एक का नाम है ‘भलेसा’, और दूसरी का नाम है ”बुरहान”इन दोनों मूवीज़ के रिलीज़ होते ही लोगो में काफी उत्त्साह बढ़ गया है।

मास्क टीवी ओ टी टी पर 100 से अधिक फ़िल्में, अनेक शोज़ की भरमार से दर्शकों के मनोरंजन की थाली भरी पूरी दिखती है। लेखक निर्देशक मानसी भट्ट का भारत का पहला ट्रांसजेंडर का सकारात्मक शो प्रोजेक्ट एंजेल्स मास्क टी वी ओ टी टी के अनोखे अंदाज को प्रसिद्ध कर रहा है वहीं मिशन सेवन्टी एक्शन में घुली देश भक्ति, भूख महानगरों के जीवन की विषमता तो मसूरी हाउस,प्रथा समाज की विसंगतियों को दर्शाता है।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द

 

भाषा बदले »