Home देश रावण के ग्यारह सर के साथ चांदनी सिंह की फिल्म ”हम नहीं...

रावण के ग्यारह सर के साथ चांदनी सिंह की फिल्म ”हम नहीं सुधरेंगे” का फर्स्ट लुक रिवील

रावण के ग्यारह सर जैसे एक सूत्र में पिरोए हुए कलाकार किस किरदार को पर्दे पर किस रूप में लेकर आएंगे यह भी एक रहस्य बना हुआ है ।

chaandanee sinh kee philm ham nahin sudharenge ka pharst luk riveel

मुंबई:- भोजपुरी फिल्मों में अपनी प्रयोगधर्मिता के चलते एक अलग पहचान बना चुके फिल्म निर्माता आनन्द रूँगटा की आगामी भोजपुरी फिल्म ”हम नहीं सुधरेंगे” का फर्स्ट लुक आज रिलीज़ हो गया है ।

रिलीज़ होने के साथ ही इस फ़िल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के वायरल हो रहा है । क्योंकि इस फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर पर बिल्कुल मध्य में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री चाँदनी सिंह खड़ी है और उनके दोनों तरफ 11 सर लगे हुए हैं जिनमें कलाकारों की भांति भांति की मुद्राएँ हैं ।

11 सर पर बना है एक रहस्य

यह प्रयोग अपनेआप में बेहद अनूठा और मनोरंजक लग रहा है ,और जिसके चलते दर्शकों के अंदर इसके बारे में और जानने की अभिलाषा हिलोर मारने लगी है । आख़िर ये रावण के ग्यारह सर जैसे एक सूत्र में पिरोए हुए कलाकार किस किरदार को पर्दे पर किस रूप में लेकर आएंगे यह भी एक रहस्य बना हुआ है । क्या इन दसो कलाकारों को चांदनी सिंह अपने इशारों पर नचाने वाली हैं !? इस तरह के कई सवालों से दर्शकों के मन मे इस फ़िल्म के प्रति अजब उधेड़बुन लग गई है ।

चांदनी सिंह की फिल्म ”हम नहीं सुधरेंगे” का फर्स्ट लुक रिवील

इन ग्यारह चेहरों के हर सर के ऊपर लगे हुए स्वर्ण मुकुट और हर एक के चेहरे पर त्रिपुंड लगाए एक ही स्टाइल की मूँछें भी अत्यधिक आश्चर्यजनक लग रही हैं । दर्शक ये भी सोंच सोंचकर हैरान हैं कि क्या भोजपुरी फ़िल्मों में अब हमें वाक़ई इतना रहस्य और रोमांच देखने को मिलने वाला है ? क्या क्या सभी कलाकार बहुरूपिये के रूप में नज़र आने वाले हैं ? यदि ऐसा है तो यह वाक़ई अपनेआप में बहुत बड़ी बात है और इस फ़िल्म को तो अवश्य ही देखना पड़ेगा ।

रूँगटा प्रोडक्शन हाउस की है फिल्म

निर्देशक सुनील माँझी ने बताया कि इस फ़िल्म को बनाने के पीछे कारण है कि यह कहानी एकबार में ही पसन्द आ गई थी और इसको लेकर हम ये मानने लगे थे कि जितना जल्द हो सके बस इसको बना डालते हैं, बस यही कारण है कि सबने अपने हिस्से का कैटेक्टर बेहद ही तन्मयता और संजीदगी से निभाने जा रहे है और फ़िल्म बहुत ही बेहतरीन बनकर सामने आने वाली है ।

रूँगटा प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म ”हम नहीं सुधरेंगे” के निर्माता आनंद कुमार रूँगटा हैं और इसके निर्देशक हैं सुनील माँझी । इस फ़िल्म का संगीत दिया है ओम झा ने , लेखक मिंकू बाबा ,सिनेमेटोग्राफी सरफराज खान ने किया है वहीं बैकग्राउंड स्कोर दिया है असलम सुरती ने । फ़िल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं ।

हमसे  जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द