Home क्राइम 25 किलो गांजा की तस्करी करते दो तस्कर किए गए गिरफ्तार,थाना सांकरा...

25 किलो गांजा की तस्करी करते दो तस्कर किए गए गिरफ्तार,थाना सांकरा की कार्यवाही

25 किलो गांजा की तस्करी करते दो तस्कर किए गए गिरफ्तार

Mahasamund:-थाना सांकरा कि पुलिस टीम ने NH53 चैन डीपा के पास मारुति कार CG-04-HD-0885 पर ओडिशा से 25 किलो गांजा की तस्करी करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है जप्त गानका का बाजार मूल्य 5,00000 रू आंकी गई है। आरोपियों के खिलाफ धारा 20(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई।

नगर की कुलदेवी मां महामाया तालाब की सफाई अभियान जारी

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ 12जून को मुखबिर से सूचना मिला कि उड़ीसा से दो व्यक्ति गांजा लेकर मारुति कार CG-04-HD-0885 से सांकरा की ओर आरहा है कि सूचना पर NH53 चैन डीपा के पास  उक्त कार को रोका गया पुलिस टीम द्वारा वाहन की तलाशी ली गई तो कार के डिक्की में रखे 01प्लास्टिक बोरी के अंदर 25 पैकेट में कुल 25 किलो गांजा मिला। इस मामले में (1)पदुम कुमार पिता रामस्वरूप (370 निवासी  वार्ड नंबर 5 कसडोल (2) पवन कुमार बांधे पिता स्वर्गीय जीतराम (29) निवासी जोगीडीपा नवागांव कसडोल जिला बलौदा बाजार को गिरफ्तार किया गया है ।

टूहलू पुलिस चौकी की टीम ने 10 किलो गांजा के साथ दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार

25 किलो गांजा की तस्करी करते दो तस्कर किए गए गिरफ्तार

बाबा रामदेव मंदिर मे हर्षोल्लास के साथ मनाया गया महेश नवमी पर्व

उक्त कार्यवाही पुलिस अधीक्षक  विवेक शुक्ला के मार्गदर्शन में अति.पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भूरकर एवं अनु.अधिकारी (पु) विनोद मिंज के निर्देशन में थाना प्रभारी साकरा उमाकांत तिवारी ,अखिल साहू , जितेंद्र बाघ,दिलीप पटेल,जितेश साहू,विजय दिव्य,मदन निषाद ,संजय रात्रे,महेंद्र गेन्द्रे,अनिल खांडे,दिलीप सेठ द्वारा की गई।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द