Home खास खबर जिनेंद्र बरिहा ने कक्षा 12 वी में टापटेन पर बनाया सातवा स्थान

जिनेंद्र बरिहा ने कक्षा 12 वी में टापटेन पर बनाया सातवा स्थान

जब मन लगा तब पढ़ाई किया Studied when I felt like

जिनेंद्र बरिहा ने कक्षा 12 वी में टापटेन पर बनाया सातवा स्थान

महासमुंद। नगर के होली फेथ स्कूल में अध्ययनरत छात्र जिनेंद्र बरिहा Jinendra Bariha ने कक्षा 12 वी के टॉपटेन में सातवा स्थान बनाया है। शनिवार को 36गढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा दसवीं व बारहवीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया जिसमें शहर के पिटियाझर मे संचालित होली फेथ स्कूल मे अध्ययनरत छात्र जिनेंद्र बरिहा Jinendra Bariha ने बारहवी मे टाप टेन मे 94.80%अंक लेकर सातवा स्थान बनाया है।

बलौदाबाजार-भाटापारा के दो शिक्षक राज्य स्तरीय पुरुस्कार से नवाजे गए

जिनेंद्र बरिहा ने कक्षा 12 वी में टापटेन पर बनाया सातवा स्थानजबलपुर हवाई अड्डा हो रहा है अपग्रेड,यात्रियों को मिलेगी बेहतर सुविधाए

इस सम्बन्ध मे छात्र जिनेंद्र बरिहा Jinendra Bariha ने कहा कि इस स्थान तक पहुँचने के लिए मै अपने गुरुजन, स्कूल संचालक महेंद् जैन के अलावा अपने परिजनों को इसका श्रेय देता हु,उनके प्रेरणा व आशीर्वाद से यह मुकाम हासिल किया हु। मैंने पढ़ाई के लिए कोई टाइम टेबल नही बनाया, जब मन लगा तब पढ़ाई किया समय बंधन नही था। उच्च शिक्षा के लिए आगे क्या करना है के लिए सभी के मार्गदर्शन व घरवालों की रजामन्दी से आगे की पढ़ाई कर उच्च वर्ग का अधिकारी बनने की इच्छा है।जिनेन्द्र बरिहा के पिता संजय बरिहा शासकीय विभाग में सेवारत है वही माता गीतांजली बरिहा गृहणी है।

हाई स्कूल और हायर सेकेण्डरी के टाप 10 की सूची इस प्रकार है- क्लिक करे

हाई स्कूल टाप 10 की सूची

हायर सेकेण्डरी के टाप 10 की सूची

हमसे जुड़े :-

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द