Home छत्तीसगढ़ डाकघर व् मानस भवन के लिए सौपा ज्ञापन कृषि विकास निगम के...

डाकघर व् मानस भवन के लिए सौपा ज्ञापन कृषि विकास निगम के अध्यक्ष को

डाकघर का भवन नही होने पर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है There is a problem in the absence of a post office building.

डाकघर व् मानस भवन के लिए सौपा ज्ञापन कृषि विकास निगम के अध्यक्ष को

महासमुंद-ग्राम लहंगर के ग्रामवासीयों द्वारा डाकघर व् मानस भवन के लिए कृषि विकास निगम के अध्यक्ष को ज्ञापन सौपा है। ग्राम लहंगर के राधे लाल सिन्हा, गौतम राम ध्रुव, बेदराम ध्रुव,पन्चराम ध्रुव,जय सिंह ध्रुव ने कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त छग राज्य बीज एवं कृषि विकास निगम के अध्यक्ष अग्नि चन्द्राकर से सौजन्य मुलाकात कर ग्राम की समस्या को अवगत कराया। जिसका निदान करने का आश्वासन दिया है।

सड़क व् पुल निर्माण के लिए बजट में 12 करोड़ 90 लाख का रखा प्रावधान जिला के लिए

ग्रामीणों के द्वारा सौपे गए ज्ञापन में लेख है कि वर्ष 1990 मे शासन के मद से मानस भवन एवं लीला मंडली के लिए रंग मंच का निर्माण किया गया था जो आज की स्तिथि में अत्यंत जर्जर हो गया है जिसके लिए शासन से 8 लाख रुपए की स्वीकृति प्रदान करने की मांग की है।

केन्द्र सरकार देश में मेडिकल कॉलेजों की स्थापना के नियमों को सरल करे-CM गहलोत

डाकघर व् मानस भवन के लिए कृषि विकास निगम के अध्यक्ष को सौपा ज्ञापन

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर नारी शक्ति पुरस्कार प्रदान किए राष्ट्रपति कोविंद ने

इसके अलावा ग्राम लहंगर में वर्ष 1980 से डाकघर संचालित है इसके अन्तर्गत 6 ग्राम के लहंगर, खडसा, मोहकम, पीढ़ी, परसाडीह व् गुडरुडीह के निवासियों को बैंकिंग की सुविधा उपलब्ध है इसके स्वयं के भवन नहीं होने से परेशानी होती है इसके निदान के लिए एक भवन निर्माण की स्वीकृति दिलाने की मांग की गई है। इसके निदान के लिए पहल करने की आश्वासन दिया है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द