Home छत्तीसगढ़ जबलपुर के बर्मन दम्पति एक अभियान को लेकर निकले भारत भ्रमण पर

जबलपुर के बर्मन दम्पति एक अभियान को लेकर निकले भारत भ्रमण पर

भारत भ्रमण का मुख्य उदेश्य है विश्व शांति और पर्यावरण सरंक्षण के प्रति लोगों को जागरुक करना है The main purpose of visiting India is to make people aware of world peace and environmental protection.

भारत भ्रमण पर निकले जबलपुर के बर्मन दम्पति,एक अभियान को लेकर

महासमुंद। जबलपुर से एक दंपति और शहर का एक युवक भारत भ्रमण यात्रा अभियान के लिए निकले है। जिनका उद्देश्य विश्व शांति और पर्यावरण सरंक्षण के प्रति लोगों को जागरुक करना है।

विश्व शांति व् पर्यावरण सरंक्षण के प्रति लोगों को जागरुक करना

यात्रा की शुरुआत से पूर्व यहां शहर के अंबेडकर चौक में उन्होने पत्रकारों से चर्चा करते हुए जबलपुर निवासी रोहित बर्मन व् उनकी पत्नी अंजली बर्मन व् रेल्वे कॉलोनी निवासी अमितेश सोनी ने बताया कि वे भारत भ्रमण यात्रा में वे 12 ज्र्योति लिंग के साथ ही पूरे भारत का भ्रमण करेगें।

टीकाकरण अभियान के 1 वर्ष पूरे होने पर स्वास्थ्य विभाग की भूमिका की सराहना PM मोदी ने की

भारत भ्रमण पर निकले जबलपुर के बर्मन दम्पति,एक अभियान को लेकर

महेश राजा की डाँट-फटकार,अकेलापन के अलावा पढिए अन्य लघुकथाए

उनकी भारत भ्रमण का मुख्य उदेश्य है विश्व शांति और पर्यावरण सरंक्षण के प्रति लोगों को जागरुक करना है। यात्रा के दौरान लोगों से मिलकर वे जन्मदिन, शादी की शालगिरह और अन्य उत्सव के दिनों पर वे पर्यावरण संरक्षण के लिए एक पौधरोपण करने के लिए प्रेरित कर रहे है। इसके साथ ही वे लोगोंं से विश्व शांति के लिए अपील करेंगे।

पहली बार यात्रा मेंं हो रही शामिल है अंजली बर्मन

जबलपुर निवासी रोहित बर्मन ने बताया कि वे विगत 2 जनवरी से भारत भ्रमण यात्रा पर निकले है। दो वर्ष पूर्व वे अकेले ही भारत भ्रमण की यात्रा कर चुके है लेकिन कोविड शुरु होने के बाद यात्रा को स्थगित कर वापस लौटे है। यह दूसरी बार यात्रा के लिए निकले है जिसमें उनकी पत्नी अंजली बर्मन भी पहली बार उनके साथ है। इस यात्रा में शहर के रेल्वे कॉलोनी निवासी अमितेश सोनी भी उनके साथ यात्रा में शामिल हुए है।

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द