Home देश टीकाकरण अभियान के 1 वर्ष पूरे होने पर स्वास्थ्य विभाग की भूमिका...

टीकाकरण अभियान के 1 वर्ष पूरे होने पर स्वास्थ्य विभाग की भूमिका की सराहना PM मोदी ने की

डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों की भूमिका असाधारण है The role of doctors, nurses and health workers is extraordinary

प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का शुभारंभ करेंगे PM मोदी इंदौर में
fail foto

दिल्ली-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने टीकाकरण अभियान के 1 वर्ष पूरे होने पर टीकाकरण अभियान से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को नमन किया है। प्रधानमंत्री ने टीकाकरण अभियान में डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों की भूमिका की सराहना की है। उन्होंने यह भी कहा कि भारत के टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 की स्थिति से निपटने में काफी ताकत बढ़ाई है।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा कि “आज हम टीकाकरण अभियान का 1 वर्ष पूरा कर रहे हैं। मैं टीकाकरण अभियान से जुड़े प्रत्येक व्यक्ति को नमन करता हूं। हमारे टीकाकरण कार्यक्रम ने कोविड-19 से निपटने में काफी ताकत बढ़ा दी है। इसने जीवन को बचाने के साथ-साथ आजीविका की रक्षा की है।

कोविड-19 अपडेट-टीकाकरण अभियान के तहत 146.70 करोड़ लोगों लगा टीका अबतक

टीकाकरण अभियान के 1 वर्ष पूरे होने पर स्वास्थ्य विभाग की भूमिका की सराहना

युवतियां भी रक्तदान-महादान के यज्ञ में बढ़ चढ़ कर ले रही है हिस्सा

साथ ही, हमारे डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्य कर्मियों की भूमिका असाधारण है। जब हम दूर-दराज के इलाकों में लोगों का टीकाकरण करते हुए या हमारे स्वास्थ्य कर्मियों को वहां टीके लेते हुए देखते हैं, तो हमारा दिल और दिमाग गर्व से भर जाता है।

महामारी से लड़ने के लिए भारत का दृष्टिकोण हमेशा विज्ञान आधारित रहेगा। हम अपने देशवासियों की उचित देखभाल सुनिश्चित करने के लिए स्वास्थ्य की बुनियादी सुविधाओं का भी विस्तार कर रहे हैं। आइए हम सभी कोविड-19 के अनुकूल व्यवहार का पालन करते रहें और महामारी से उबरें।”

हमसे जुड़े :

आपके लिए /छत्तीसगढ़/महासमुन्द