Home छत्तीसगढ़ समाज सेवी और व्यवसायी भी कोविड मरीजों के इलाज में मदद के...

समाज सेवी और व्यवसायी भी कोविड मरीजों के इलाज में मदद के लिए आगे आए

कोविड अस्पताल के लिये ऑक्सीजन सिलेन्डर प्रदान किया

Social workers

रायपुर-अब समाज सेवी व्यवसायी भी कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीजों के इलाज में मदद करने आगे आ रहे हैं । विलासपुर शहर के समाजसेवियों व व्यवसायियों की ओर से आज जिला कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर को 17 ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान किये गये।

डॉ. मित्तर ने शहर के सामाजिक व व्यावसायिक संगठनों से कोविड अस्पतालों में सुविधायें बढ़ाने के लिये सहयोग की अपील की थी। इसी क्रम में आज बीएनआई संस्था बिलासपुर की ओर से आज 12 ऑक्सीजन सिलेंडर दिये गये हैं। इसके लिये 150 से अधिक सदस्यों ने मिलकर राशि जमा की थी।

जिले की 15 सीमाओं पर निरंतर चौकसी के लिए 30 अधिकारी-कर्मचारियों की ड्यूटी

इसी तरह बिलासपुर होटल एसोसिसयेशन की ओर से 5 ऑक्सीजन सिलेंडर और ट्रांसपोर्ट एसोसियेशन, मर्चेन्ट एसोसियेशन व स्वयंसेवी संस्था विस्डम ट्री फाउन्डेशन की ओर से ऑक्सीजन सिलेन्डर प्रदान किया गया। आज उपलब्ध कराये गये इन ऑक्सीजन सिलेन्डर्स से कोविड-19 के गंभीर मरीजों के उपचार में सहायता मिलेगी। डॉ. मित्तर ने कोरोना की लड़ाई में सहयोग के लिये उनका आभार व्यक्त किया।

4 टन 850 किलोग्राम का एक दंतैल नदीमोड़ बरबसपुर होते हुए बेलटुकरी की ओर गया

उन्होंने शहर की संस्थाओं, सामाजिक संगठनों से अपील की कि वे कोरोना मरीजों के इलाज की सुविधा के लिये अधिक से अधिक सहयोग करें। इस दौरान किरणपाल सिंह चावला, रजत मल्होत्रा, जसबीर चावला, सोहेल खान, कपिल अरोरा, अमित वासुदेव, परमजीत सिंह, प्रकाश सोन्थलिया चिन्टू, शरद अग्रवाल, गौरव छाबड़ा, डॉ. पलक जायसवाल, अंकित दुबे, ऋषभ शर्मा आदि उपस्थित थे।

हमसे जुड़े ;-