Home छत्तीसगढ़ महासमुंद अम्बेडकर प्राथमिक शाला के शिक्षकों ने पालिका अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

अम्बेडकर प्राथमिक शाला के शिक्षकों ने पालिका अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष के नेतृत्व में नगर पालिका अध्यक्ष से मुलाक़ात किया

430610-150710

महासमुंद. नयापारा के अम्बेडकर प्राथमिक शाला के शिक्षकों ने अपने अध्यापन कार्य प्रभावित होने को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर Prakash Chandrakar से मिलकर ज्ञापन Memorandum सौंपा है.शिक्षकों ने उक्त प्राथमिक शाला में अंग्रेजी माध्यम स्कूल खोलने की स्थिति में उन्हें पालिका के अधीन स्कूलों में पदस्थ करने की मांग की है.

छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन के अध्यक्ष ईश्वर चंद्राकर Ishwar Chandrakar के नेतृत्व में बुधवार को एक दल नगर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर Prakash Chandrakar से मुलाकात की. सहायक शिक्षकों ने बताया कि नयापारा स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर Dr. Bhimrao Ambedkar  में नए सत्र 2020-21 से अंग्रेजी माध्यम स्कूल शुरू होने जा रहा है.

कोरोना लक्षण वाले मरीज का इलाज करने वाले दो झोलाछाप डाक्टर के खिलाफ FIR

ऐसे में उक्त स्कूल में पदस्थ 7 सहायक शिक्षक जो हिन्दी माध्यम के शिक्षक है. ऐसे में सभी शिक्षकों को शाला से विहीन होना पड़ रहा है. उन्होंने बताया कि शिक्षकों के समक्ष समस्या खड़ी हो गई है कि अब सभी शिक्षक कौन से स्कूल में पदस्थापना होगी भी या नहीं. शिक्षकों का कहना है कि सभी शिक्षक नगर पालिका के अधीन है. उन्होंने इस समस्या का निराकरण करते हुए नगर में स्थित किसी भी अन्य स्कूलों में पदस्थापना करने की मांग की है.

इस पर पालिका अध्यक्ष प्रकाश चंद्राकर ने इस बाबत् जिला शिक्षा अधिकारी District Education Officer से चर्चा कर जल्द ही समस्या का निराकरण करने का भरोसा दिलाया है. इस अवसर पर पार्षद मीना वर्मा, योगेश कुमार मधुकर, राजेश चंद्राकर, डुमेश कुमार साहू, अंजली मधुकर, प्रवीण चंद्राकर, कुलेश्वर साहू, राजकुमार यादव, पुरंदर पटेल, तेमन कुमार साहू, राहुल चौधरी उपस्थित थे.

प्रदेश के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में कोविड-19 की जांच के लिए खोले जाएंगे सैंपल कलेक्शन सेंटर

*** To Read More News, See At The End of The Page-

जुड़िये हमसे :-***
WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU