Home छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार जिला में covid-19 के 72 नये मरीज़ मिले 43 हुए स्वस्थ

बलौदाबाजार जिला में covid-19 के 72 नये मरीज़ मिले 43 हुए स्वस्थ

0
13
corona updated
प्रतीकात्मक फोटो

बलौदाबाजार- जिले में covid-19 के 72 नए मरीज़ों की आज पहचान की गई है। इन्हें मिलाकर जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5182 हो गई है। इलाज़ के बाद 43 लोग आज ठीक हो गए। उन्हें घर जाने के लिए छुट्टी दे दी गई।

राज्य शासन ने प्याज भण्डारण की सीमा की तय अधिसूचना जारी

अब तक 4181 लोग बेहतर इलाज़ से स्वस्थ हो चुके हैं। सक्रिय मरीज़ों की संख्या केवल 926 है, जिनका इलाज़ जारी है। पलारी विकासखण्ड निवासी 85 वर्षीय बुज़ुर्ग महिला की आज जिला कोविड अस्पताल में मौत हो गई। इस प्रकार कोविड से मौत की संख्या 75 हो गई है। कोरोना जांच के लिए आज 529 नमूने लिए गए।


मुख्यमंत्री बघेल ने प्रदेशवासियों को दी दशहरा की शुभकामनाएं

रायपुर-मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दशहरा पर्व की बधाई और शुभकामनाएं दी है। सीएम बघेल ने अपने बधाई संदेश में कहा है कि विजयादशमी का पर्व बुराई पर अच्छाई और अन्याय पर न्याय की जीत का प्रतीक है। दशहरा पर्व हमें सत्य के मार्ग पर चलने की हिम्मत और साहस देता है, हमें विश्वास दिलाता है कि सत्य के मार्ग में कितनी भी परेशानियां और कठिनाईयां क्यों न हो, विजय सदा सत्य की होती है।

संसदीय सचिव के हस्तक्षेप के बाद माता चंडी मंदिर का दरवाजे दर्शनार्थियों के लिए खुले

cm bghel
मुख्यमंत्री ने कहा है कि आज पूरे विश्व के समक्ष कोरोना संकट की चुनौती है, इस संकट पर विजय पाने के लिए हमें अपने दैनिक जीवन में कोरोना से बचाव की गाइड लाइन का स्वयं पालन करने और दूसरों को इसके लिए प्रेरित करने की जरूरत है। मास्क लगाने, फिजिकल डिस्टेंटिग और साबुन या सेनेटाइजर से बार-बार हाथ धोने जैसे उपायों से ही कोरोना संक्रमण से सुरक्षित रहा जा सकता है और इस महामारी पर विजय प्राप्त की जा सकेगी।

बार चौक पिथौरा में हुए डकैती के प्रयास में अब तक तीन लोग गिरफ्तार

हमसे जुड़े :–dailynewsservices.com