Home छत्तीसगढ़ 66 लाख 20 हजार रूपए स्वीकृत महासमुंद विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों...

66 लाख 20 हजार रूपए स्वीकृत महासमुंद विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए

संसदीय सचिव विनोद चन्द्राकर के प्रयास से विकास

महासमुंद- संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के प्रयास व अनुशंसा से क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए 66 लाख 20 हजार रूपए की स्वीकृति मिली है। जिस पर ग्रामीणों ने संसदीय सचिव चंद्राकर का आभार जताया है। मिली जानकारी के अनुसार ग्रामीणों की मांग को संसदीय सचिव चंद्राकर ने गंभीरता दिखाते हुए विकास कार्यों के लिए स्वीकृति दिलाई है। अनुसूचित जाति विकास प्राधिकरण एवं मध्य क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण मद अंतर्गत इन निर्माण कार्यों के लिए स्वीकृति मिली है।

नागरिकों से कलेक्टर की अपील कोरोना रोकथाम व् नियंत्रण के लिए सतर्कता आवश्यक

66 लाख 20 हजार रूपए की मिली स्वीकृति में से पांच-पांच लाख की लागत से ग्राम मुंगई माता ग्राम पंचायत बावनकेरा में आदिवासी सामुदायिक भवन निर्माण, ग्राम भावा में आदिवासी सामुदायिक भवन निर्माण, ग्राम सिनोधा में आदिवासी सामुदायिक भवन निर्माण, ग्राम खमतराई ग्राम पंचायत सिरपुर में आदिवासी सामुदायिक भवन निर्माण, ग्राम पथर्री में आदिवासी सामुदायिक भवन निर्माण व ग्राम बासकुडा में आदिवासी सामुदायिक भवन निर्माण, तीन-तीन लाख की लागत से ग्राम रामखेड़ा में देवगुडी निर्माण, ग्राम बंदोरा में तालाब में पचरी निर्माण होगा।

उद्योगों में मजदूरों का शोषण क्यों ? सरकार से सवाल विधायक अनिता शर्मा का

ग्राम गोंडपाली में देवगुडी निर्माण, ग्राम पंचायत खरोरा के पूर्व माध्यमिक शाला में दो लाख की लागत से फर्नीचर क्रय करने, साढ़े छह लाख की लागत से ग्राम छिलपावन में अनुसूचित जाति बाहुल्य मुहल्ले में सामुदायिक भवन, दो लाख की लागत से ग्राम सिनोधा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में बाउंड्रीवाल निर्माण,

दुर्लभ सर्जरी कार्टिलेज प्रत्यारोपण करने वाले डॉक्टरों टीम को मिली बधाई

पांच लाख की लागत से ग्राम नरतोरा में प्राथमिक शाला भवन जीर्णोद्धार

व आहाता निर्माण, ग्राम कांपा में साढ़े छह लाख की लागत से सामुदायिक

भवन निर्माण तथा पांच लाख 20 हजार की लागत से

ग्राम ढांक में सीसी रोड निर्माण कार्य शामिल है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/

Translate »