Home छत्तीसगढ़ 18 अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उपर चलानी कार्रवाई मास्क नही पहनने पर

18 अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उपर चलानी कार्रवाई मास्क नही पहनने पर

9 हजार रुपये का लगाया गया जुर्माना,सँयुक्त जिला कार्यालय परिसर से ही की गई शुरुआत

18 अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उपर चलानी कार्रवाई मास्क नही पहनने पर

बलौदाबाजार- राज्य शासन के आदेश पर कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने मास्क नही पहनने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई शुरू करनें के निर्देश सभी मजिस्ट्रेट एवं नगरीय प्रशासन के अधिकारियों को दिए है। इसी निर्देश के तहत जिला वासियों को सकारात्मक संदेश देने एवं मास्क की अनिवार्यता बताने के उद्देश्य से आज सँयुक्त जिला कार्यालय परिसर से ही इसकी शुरुआत की गयी है। सँयुक्त जिला कार्यालय परिसर में मास्क नही पहनने वाले विभिन्न विभागों के 18 अधिकारियों,कर्मचारियों एवं आम व्यक्तियों के खिलाफ चलानी कार्रवाई की गई है। जिससे प्रत्येक से 5 सौ-5 सौ रुपये का जुर्माना वसूल किया गया है। इस तरह सँयुक्त जिला कार्यालय से ही 9 हजार रुपये की राशि जुर्माना के रूप में संग्रह किए गए हैं। उक्त कार्रवाई बलौदाबाजार नायब तहसीलदार नीलिमा भोई के नेतृत्व में की गई है।

सार्वजनिक स्थलों में बिना मास्क या फेसकवर के पाए जाने पर अब 500 रूपए जुर्माना

18 अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उपर चलानी कार्रवाई मास्क नही पहनने पर

नीलिमा भोई ने बताया की कलेक्टर परिसर में समाज कल्याण विभाग,श्रम विभाग,उद्यानिकी विभाग,खाद्य विभाग के 18 अधिकारी एवं कर्मचारी बिना मास्क के कार्यालय में कार्य कर रहें थे। उन्हें जुर्माना लगाया गया है। साथ ही कुछ को समझाइश देतें हुए चेतावनी दिये गए है। इस दौरान पुलिस प्रशासन के जवान एवं नगरीय प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी गण भी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने कड़ी नाराजगी व्यक्त करतें हुए सभी से मास्क पहननें की अपील सुनील कुमार जैन ने कार्यालय परिसर में मास्क नही पहननें वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों के प्रति कड़ी नाराजगी व्यक्त की है। उन्होंने जिले में बढ़ते संक्रमण एवं आने वाले पर्वो को देखते हुए सभी जिला वासियों से अपील की है

जिला प्रशासन हुआ सख्त,बिना माॅस्क के दुपहिया वाहन चालकों पर हुई कार्यवाही

18 अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उपर चलानी कार्रवाई मास्क नही पहनने पर

अब तक कार्रवाई जिला कार्यालय को प्राप्त जानकारी के अनुसार दोपहर 3 बजें तक तहसील बलौदाबाजार में कुल 29 लोगों से 10 हजार 950 रुपये, लवन में 16 व्यक्तियों से 1 हजार 6 सौ रूपये,बिलाईगढ़ तहसील में 8 व्यक्तियों से 8 सौ रूपये,भटगांव में 76 व्यक्तियों से 76 सौ रुपये, कसडोल में 35 व्यक्तियों से 35 सौ रूपये, सिमगा में 35 व्यक्तियों से 4 हजार 7 सौ रुपये, भाटापारा में 61 व्यक्तियों से 6 हजार 1 सौ रुपये राशि का जुमार्ना लगाया गया है।

हमसे जुड़े :–https://dailynewsservices.com/