खल्लारी/ ग्राम पंचायत मुख्यालय भीमखोज संहित आश्रित ग्रामों में रैताल, जोरातराई, कमार डेरा, बस्ती भीमखोज, संतोषी नगर आदि जगहों के निर्माण कार्यों का लोकार्पण, खल्लारी विधायक व्दारिकाधीश यादव के मुख्य अतिथि में सम्पन्न हूआ।आयोजन के अध्यक्षता खल्लारी विधायक प्रतिनिधि देवानंद निर्मलकर विशेष अतिथि ग्राम पंचायत भीमखोज सरपंच प्रमोद चन्द्राकर, आदिवासी नेता पुलिसिंग ध्रुव, ग्राम पंचायत मरार कसही बाहरा सरपंच रिंकु चेतन चन्द्राकर, तेन्दुकोना परिक्षेत्र साहू संघ के अध्यक्ष तुलाराम साहू, ग्राम पंचायत घोंच के पुर्व सरपंच मोती साहू, भीमखोज के उपसरपंच भुवन निर्मलकर, पंच रोशन साहू आदि उपस्थित थे.

https ;-सडक हादसे में दो की मौत एक घायल

ग्राम भीमखोज में खल्लारी द्वारिकाधीश यादव के मुख्य अतिथि में लोकार्पण और सम्मान समारोह का आयोजन नवनिर्मित राजीव गांधी सेवा केन्द्र भवन परिसर में सम्पन्न हूआ। इस मौके पर खल्लारी विधायक ने विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। जिसमें 1 करोड़ 16 हजार की लागत से पुल निर्माण, 12 लाख की लागत से राजीव गांधी सेवा केंद्र, 5 लाख की लागत से संतोषी नगर पारा में प्राथमिक शाला भवन का जिर्णोद्धार, 3 लाख की लागत से संतोषी नगर पारा में आंगनबाड़ी भवन, 2 लाख की लागत से भीमखोज में सामुदायिक भवन, 8 लाख की लागत से भीमखोज में नवीन प्राथमिक शाला भवन, 8 लाख 65 हजार की लागत से भीमखोज के प्राथमिक शाला में आहता निर्माण, 6 लाख 15 हजार की लागत से जोरातराई में सामुदायिक भवन, 3 लाख 65 हजार की लागत से जोरातराई के कमार डेरा में आंगनबाड़ी भवन संहित आदि निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया गया।

https ;- सडक हादसे में 14 की मौत व 19 लोग घायल

इस दौरान कार्यक्रम का शुभारंभ पुजा अर्चना कर किया गया. लोकार्पण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए खल्लारी विधायक द्वारिकाधीश यादव ने कहा कि गांव के विकास से ही देश का विकास सम्भव है। क्योंकि देश के नींव गांव में ही है। इस लिए हमारे क्षेत्रों में ग्राम पंचायतों के मजबूती से गांवों में विकास की गंगा बहेगी। इसके साथ  विधायक ने मुख्य मंत्री भुपेश बघेल के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को भी बताया। वहीं आयोजन को स्थानिय सरपंच प्रमोद चन्द्राकर और विधायक प्रतिनिधि देवानंद निर्मलकर ने भी सम्बोधित किया।

इस दौरान कार्यक्रम में ग्राम पंचायत भीमखोज सरपंच व बागबाहरा सरपंच संघ के अध्यक्ष प्रमोद चन्द्राकर के विशेष प्रयास से गांव में जनहित पर सराहनीय कार्य करने वाले गांव के वरिष्ठ नागरिक और पंचायत के पंचगणों को सम्मान पत्र भेंट किया गया। इसके अलावा गांव के मितानिनों को भी सम्मान पत्र के साथ साड़ी भेंट कर सम्मानित किया गया। वहीं इस सम्मान के लिए ग्राम वासियों ने सरपंच प्रमोद चन्द्राकर का प्रशंसा करते हुए धन्यवाद दिया किया गया। आयोजन का संचालन ईश्वर साहू व तारेश साहू और अंत में आभार प्रदर्शन भीमखोज पंचायत के सचिव चक्रधर साहू ने किया।

https ;-1300 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त,एक बड़े अंतरराष्ट्रीय गिरोह का किया भंडाफोड़

आयोजन के इस अवसर पर कुंजलाल साहू कोमल महानंद, बरूण यादव, मोहन कुलदीप, मोहन राजपूत, करण निर्मलकर, नरेंद्र सिंहा, चतुर ध्रुव, प्रभा साहू, खिरोबाई, ईश्वरी संवारा, सोहद्रा बाई, कुलेश्वरी बरिहा, धानबाई, दशरी बाई, संतोषी बाई, कौशल बाई, चकर सिंग, पुनित राम, रामलाल बरिहा, श्याम सुन्दर कमार, उज्जैन पटेल, रामेश्वर ध्रुव, केशव चक्रधरी, परस बरिहा, पन्ना निर्मलकर, यादवराम निषाद, ताराचंद साहू, कांशी यादव, तिहारू राम, पिलऊ राम, गैंदालाल, मेहतराम, शिव प्रसाद संहित क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

हमसे जुड़े :-

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here