Home छत्तीसगढ़ बलौदा बाज़ार बलौदाबाजार जिले में 4 नए मरीज की पुष्टि कोविड हॉस्पिटल से 5...

बलौदाबाजार जिले में 4 नए मरीज की पुष्टि कोविड हॉस्पिटल से 5 हुए डिस्चार्ज

बलौदाबाजार-15 जून आज दोहपर एम्स हॉस्पिटल रायपुर के जरिए 4 नये संक्रमित मरीज की पुष्टि जिला प्रशासन की ओर से किया गया है.जिला में इस प्रकार कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1 सौ 40 हो गया है। जिसमें एक्टिव मरीज की संख्या 63 एवं 77 लोग डिस्चार्ज हुए हैं.

4 नये संक्रमित मरीज में से 1 मरीज जिला कोविड हॉस्पिटल में ही डॉक्टरों के देख रेख में था। दूसरा मरीज पलारी विकासखण्ड के ग्राम संडी का है। जो पिछले कुछ दिनों से जिला हॉस्पिटल में सर्दी खाँसी की शिकायत को लेकर भर्ती था। जिनका सैम्पल लेकर रायपुर भेजा गया था आज पाजेटिव आने पर उन्हें भी जिला कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। तीसरा मरीज कसडोल विकासखण्ड के ग्राम सुकदा के क्वारेंटिंन सेंटर का है। चौथा मरीज पलारी विकासखण्ड के ग्राम झिरिया का है। जो एक कैदी है यह 3 दिन पहले ही उपजेल बलौदाबाजार में कैद किया गया था।

दिल्ली में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए सभी जरूरी कदम उठाएगी-गृहमंत्री

बलौदाबाजार-1506

हालांकि वह मरीज कोरोना गाईड लाईन के हिसाब से एक अलग बैरिकेट में रखा गया था। नये गाँवो को कंटेंटमेन्ट जोन घोषित कर दिया गया है। सभी मरीजों का कॉन्ट्रेक्ट ट्रेसिंग भी किया जा रहा है। साथ ही जिला मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ खेमराज सोनवानी ने बताया कि आज जिला कोविड हॉस्पिटल से 5 मरीज डिस्चार्ज हुए है। सभी 5 मरीज ग्राम का धाराशिव है। जिसमे 1बच्चा ,2 महिला एवं 2 पुरूष है।जिला में इस प्रकार कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 1 सौ 40 हो गया है। जिसमें एक्टिव मरीज की संख्या 63 एवं 77 लोग डिस्चार्ज हुए हैं।


पेंगुलिन (सालखपरी) के तस्करी करते हुए तीन लोग पकड़ाए –

जुड़िये हमसे :-***

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU