फार्चून नेत्रहीन विद्यालय में अध्ययनरत 13 में से 12 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण

430610_2406-16

महासमुंद -बागबाहरा विकासखंड के करमा पटपर स्थित फार्चून नेत्रहीन विद्यालय में अध्ययनरत 13 विद्यार्थियों में से 12 विद्यार्थी प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण होकर शाला का नाम गौरवान्वित किया.मात्र एक विद्यार्थी द्वितीय श्रेणी में उत्तीर्ण हुए.

गौरतलब है कि विद्यालय को इसी वर्ष दसवी कक्षा की मान्यता मिली थी.संस्था के अधीक्षक सह प्राचार्य निरंजन साहू एवम् शिक्षक शिक्षिकाओं के सतत परिश्रम के कारण आज स्कूल के नेत्रहीन बच्चों ने यह शानदार सफलता अर्जित की है।

छात्रा श्रीती प्रधान को 82% , रूखमणी को78.8% ,त्रिलोकी को 78.5% ,उमा को 77% ,कमलेश्वरी को 76.6% ,गौतम पटवा को 75% जिया को 73.3% ,लकी को 73% , नोहर को72.3% ,दिलेश्वरी निषाद को68.6%, दिलेश्वरी ध्रुव को67.3% अंत राम को66.6% तथा मनीष को 59.6% अंक मिले हैं।

फार्चून विद्यालय के विद्यार्थियों को इस शानदार सफलता के लिए विश्वनाथ अग्रवाल, एच के श्रीवास्तव,हरीश पांडेय ,विश्वनाथ पाणीग्राही, भेखलाल साहू ,विष्णु महानंद ,अतुल बग्गा, किशोर गुप्ता ठाकुर राम कुंजेकार, हेमलाल बरिहा ,सुसिला ठाकुर ,तुलसी बरीहा ,दिलेश्वर चंद्राकर ,सागर नेताम , भोजराम वर्मा  सहित शाला प्रबंधन एवम् समिति ने बधाई दी है।

शाला के संस्थापक सदस्य विश्वनाथ पाणीग्राही ने बताया कि हमारे विद्यार्थी खेलों में भी राष्ट्रीय स्तर पर  स्थान प्राप्त कर रहे हैं ,तथा अब शिक्षा के क्षेत्र में भी दसवीं बोर्ड में प्रथम वर्ष ही यह उपलब्धि निश्चित रूप से प्राचार्य निरंजन साहू सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाओं एवम् शाला परिवार के कठिन परिश्रम का परिणाम है।

शाला के संस्थापक सदस्य विश्वनाथ पाणीग्राही ने बताया कि संस्था के स्थापना के बाद से निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है हमारे विद्यार्थी स्कुल की पहचान शिक्षा के साथ अन्य स्कुलीय गतिविधियों में भाग लेकर अपना बहुमूल्य योगदान दे रहे है

-: जुडीए हमसे :-***

WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU

To Read More News, See At The End of The Page –

यह भी पढ़े;

 

खिलाड़ियों ने विश्व ओलंपिक दिवस एवं विश्व हैंडबाॅल दिवस मनाया