लाॅक डाउन में यात्रा के लिए बनाया फर्जी परिवहन पास एफआईआर दर्ज

बलौदाबाजार-सिमगा एसडीएम के फर्जी पत्र एवं सील-मुहर से परिवहन पास जारी किये जाने का मामला सामने आया है। भास्कर पयासी नाम के व्यक्ति ने इस फर्जी पास से जबलपुर की यात्रा भी की है। एसडीएम की रिपोर्ट पर सिमगा थाने में इस पर प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज की गई है।

एसडीएम धनीराम रात्रे द्वारा सिमगा थाने में की गई लिखित शिकायत के अनुसार उनके कार्यालय का फर्जी पत्र एवं नकली सील-मुहर का उपयोग करते हुये भास्कर पयासी के नाम से एक पास तैयार किया गया। 11 मई की तारीख में पास जारी होना बताया गया हैं पास में वाहन क्रमांक सीजी 07 बीएस 5656 का उल्लेख किया गया है।

सिमगा से जबलपुर की यात्रा के लिये फर्जी परिवहन पास बनाया गया है। इस कूटरचित परिवहन पास के आधार पर भास्कर पयासी द्वारा जबलपुर की यात्रा भी की गई है। एसडीएम का हस्ताक्षर भी कूट रचित पास में नकली तरीके से किया गया है।

http#-बिना अनुमति श्रमिकों को राज्य से बाहर भेजने पर कम्पनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

भास्कर पयासी ने नकली पास से यात्रा कर निषेधाज्ञा का उल्लंघन किया है।एसडीएम ने फर्जी पास में उल्लिखित नम्बर से सम्पर्क कर पूछा तो भास्कर पयासी ने कहा कि वह जबलपुर से लौट रहा है और इसके बाद बिलासपुर जायेगा। एसडीएम द्वारा परिचय दिये जाने पर वह फोन काट दिया।

एसडीएम ने मामले की गंभीरता को देखते हुये तत्काल एफआईआर दर्ज कराई। सिमगा थाने में अपराध क्रमांक 0149 दिनांक 14 मई को सिमगा थाने में आरोपी भास्कर पयासी के विरूद्ध भादवि की धारा 420, 467, 468, 471, 472, 188 और महामारी अधिनियम 1897 की धारा 3 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने पौने 50 लाख रुपए कीमती पान मसाला गुटखा व् तम्बाकू की जब्त

एक ही दिन में 73 मामले ! वकीलों ने जताई आपत्ति? कहा कि ऎसा नहीं चलेगा

To Read More News, See At The End of The Page-