लाॅकडाउन का छुट पाने के लिए लाॅकडाउन के नियम का करना होगा पालन विधायक विनोद चन्द्राकर

महासमुंद। विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने घरों में रहकर कोरोना से लड़ाई में अपना योगदान देने की बात कहते हुए लाॅकडाउन का पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के प्रयास से जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन व राशन सामाग्री उपलब्ध कराने की अच्छी व्यवस्था की जा रही है।

विधायक ने कहा कि लाॅकडाउन का खत्म होना या फिर इसमें शिथिलता दिया जाना इस बात पर निर्भर होगा कि हम उसका कैसे पालन करते हैं और सामाजिक दूरी बनाए रखते हैं। संकट की इस घड़ी में लाॅकडाउन का उल्लंघन करके घरों से निकलना उपयुक्त नहीं होगा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अफसरों से वीडियो काॅन्फ्रेसिंग के माध्यम से समीक्षा करते हुए इस बात के संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में किस तरह से लाॅकडाउन में ढिलाई दी जा सकती है। इसके लिए कड़ाई से लाॅकडाउन का पालन करवाना होगा। विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा कि लाॅकडाउन के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा जरूरतमंदों के लिए बेहतर व्यवस्था की जा रही है। राशनकार्डधारियों को जहां दो माह का राशन निशुल्क प्रदान किया गया है। वहीं बिना राशन कार्ड के भी जरूरतमंदों को राशन देने का फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़े;-लाॅकडाउन का कड़ाई से पालन करने दिए निर्देश दिए गृह मंत्री ने

बैंक प्रबंधन ने विधायक को सौंपे तीन हजार मास्क

लाॅकडाउन के दौरान समाजसेवा के लिए आईसीआई बैंक प्रबंधन भी आगे आया है। शुक्रवार को बैंक मैनेजर विवेक अग्रवाल व अनीशा मेमन ने विधायक कार्यालय पहंुचकर विधायक चंद्राकर को लोगों को बांटने के लिए तीन हजार मास्क सौंपे। जिस पर विधायक  ने बैंक प्रबंधन का आभार जताया।

मुख्यमंत्री राहत कोष में 41 हजार का सहयोग

माहेश्वरी समाज कल्याण समिति ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 41 हजार रूपए का सहयोग किया है। शुक्रवार को समाज के पदाधिकारियों ने विधायक चंद्राकर को यह चेक सौंपा। इस दौरान पन्नालाल चांडक, पारस चांडक, मूलचंद लड्डा, पार्षद देवीचंद राठी, ताराचंद चांडक, कस्तूरचंद राठी, बद्रीनारायण लड्डा, कमलकिशोर राठी, ओमप्रकाश चांडक मौजूद थे। विधायक ने सहयोग के लिए समाज के पदाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया है। उन्होंने सक्षम लोगों व सामाजिक-धार्मिक संगठनों इस विषम परिस्थिति में जरूरतमंद की मदद के लिए आगे आने का आव्हान किया है।

यह भी पढ़े;-महासमुंद जिले के अधिकारियों-कर्मचारियों द्वारा 1 करोड़ 15 लाख रुपए की राशिCM राहत कोष मे किए जमा

हमसे जुड़े :-