लाकडाउन के चलते जिले के 18 तिरुपति यात्री पार्वतिपुरम में फंसे सांसद चुन्नीलाल का प्रयास है जारी

महासमुंद-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश जो जहां हैं वहीं रहें(लाकड़ाउन) के बाद तिरुपति बालाजी के दर्शन कर आ रहे नांदगांव महासमुन्द के 18 लोगो को पार्वतीपुरम में रोक दिया गया है.इस आशय की जानकारी सांसद चुन्नीलाल साहू को होने पर उनके रुकने, ठहरने व भोजन की ब्यवस्था कराया गया है.इस कार्य में जिसमें बागबाहरा राइस मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रभुदयाल के परिजन पी सी चौधरी (पूर्व सांसद प्रतिनिधि विजयनगरम) ने इन सभी लोगों के आवास व भोजन की ब्यवस्था की है।

https;-लॉकडाउन में कौन सी सेवा रहेंगी चालू और क्या रहेगा बंद

गौरतलब है कि तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए गए नांदगांव के 18 लोग लाकबंदी के कारण फंस गए हैं। सांसद चुन्नीलाल साहू  के प्रयास व बेहतर समन्वय से डीएमके सांसद अन्नादुरई तथा वायएसआर कांग्रेस सांसद रघुराजम राजू का सहयोग मिला। वापस आ रहे इन लोगों को आंध्रप्रदेश ओडिशा बॉर्डर में रोक दिया गया है। वहां से उड़ीसा सरकार से परमिशन के लिए सांसद चुन्नीलाल साहू बसंत पंडा के सहयोग से विजयनगरम के पूर्व सांसद प्रतिनिधि पी सी चौधरी जी से सम्पर्क कर उनसे अपने संरक्षण में रखकर भोजन व्यवस्था करने का आग्रह किया गया है। जिस पर पी सी चौधरी के सहयोग से सभी लोगों को पार्वतीपुरम में ठहराया गया है।तीर्थयात्री ईश्वर पटेल रूपचंद पटेल ने डीएनएस को बताया कि हम लोग यंहा सकुशल पूर्वक है सांसद चुन्नीलाल साहू का प्रयास प्रशंसनीय व अनुकरणीय है इस कठिन घड़ी में सहयोग कर रहे सभी लोगों का साधुवाद व हार्दिक आभार व्यक्त करते है

इस मामले पर सांसद चुन्नीलाल का कहना है कि भी कुछ मौका परस्त लोग इस मामले को राजनीति करने में तुल देने में लगे हुए हैं और आंदोलन करने की बात कह रहे हैं। यात्रा में गए लोगों को फंसे हुए चार दिन हो गए हैं और ये लोग तब कहां थे जो आज अपनी कुम्भकर्णी निद्रा से उठकर अचानक आंदोलन की बात पर उतारू हो रहे हैं।

 

https;-अगले 10 दिन में ओपन एयर हॉस्पिटल में तब्दील हो जाएगा स्टेडियम

हमसे जुड़े :-

Twitter:https:DNS11502659

Facebook https:dailynewsservices/

 WatsApp https:FLvSyB0oXmBFwtfzuJl5gU