रोहन बोपन्‍ना और डेनिस शापोवालोफ की जोड़ी पु‍रूष युगल मुकाबले के सेमीफाइनल में पहुंची

टेनिस में कल रात खेले गए एक मैच में रोहन बोपन्‍ना और डेनिस सापोवालोव की जोड़ी ने जीत दर्ज करते हुए एबीएन एमरो वर्ल्‍ड टेनिस टूर्नामेंट के डबल्स मुकाबले के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इस जोड़ी ने नींदरलैंड्स में 2015 के चैम्पियन और चौथी वरीयता प्राप्‍त जीन जूलियन रोज़र और होरिया टेकाउ की जोड़ी को 6-2, 3-6, 10-7 से हराया। बोपन्‍ना और सापोवालोव की जोड़ी अब हेनरी कोन्टिनेट और जॉन लेनार्ड स्‍ट्रफ तथा जेमी मोरे और केन स्‍कुपस्‍की के बीच होने वाले मैच की विजेता जोड़ी के साथ सेमीफाइनल खेलेगी।

हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने एफआईएच प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार

भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने एफआईएच प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीत लिया है। यह पुरस्कार जीतने वाले वह पहले भारतीय बन गए हैं। हॉकी इंडिया ने इस पुरस्कार को जीतने के लिए मनप्रीत को बधाई दी है।

https;-किसान क्रेडिट कार्ड योजना-किसानों को तीन लाख रूपए तक के ऋण के लिए प्रोसेसिंग शुल्क माफ

बेंगलुरू ओपन एटीपी चेलेंजर टूर्नामेंट में भारत के लिएंडर पेस और ऑस्‍ट्रेलिया के मैथ्‍यू एबडेन की जोड़ी डबल्‍स सेमीफाइनल में

 

बेंगलुरू ओपन ए टी पी चेलेंजर टूर्नामेंट में भारत के लिएंडर पेस और ऑस्‍ट्रेलिया के मैथ्‍यू एबडेन की जोड़ी डबल्‍स सेमीफाइनल में पहुंच गई है। सिंगल्‍स में भारत के सात खिलाडियों को प्री क्‍वार्टर फाइनल मे हार का सामना करना पड़ा।

https;-केन्‍द्र नशीले पदार्थों की तस्‍करी रोकने के लिए पूरी तरह समर्पित-गृहमंत्री

To Read More News, See At The End of The Page-

Perevious article–Next article

RELATED ARTICLES

MORE FROM AURTOR

POPULAR POST